71 वें शतक से एक बार फिर चूके विराट, तो फैन ने पूछा 'सब्र का और कितना इम्तिहान लोगे कोहली भईया' - क्रिकट्रैकर हिंदी

71 वें शतक से एक बार फिर चूके विराट, तो फैन ने पूछा ‘सब्र का और कितना इम्तिहान लोगे कोहली भईया’

35 रन बनाकर लुंगी एंगिडी की गेंद पर आउट हुए विराट कोहली।

Virat Kohli. (Photo by PAUL ELLIS/AFP via Getty Images)
Virat Kohli. (Photo by PAUL ELLIS/AFP via Getty Images)

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन के मैदान पर खेला जा रहा है। इस वक्त तीसरे सत्र का खेल जारी है। मैच में पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया। विराट कोहली का ये फैसला मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने सही ठहराया और दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।

हालांकि मजबूत शुरुआत मिलने के बाद भारत को एक के बाद एक लगातार दो झटके लगे। सबसे पहले मयंक 60 रन की पारी खेलकर चलते बने, उसके अगले ही गेंद पर चेतेश्वर पुजारा भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद राहुल का साथ देने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली क्रीज पर आए। विराट कोहली हमेशा की तरह शुरू से ही सेट नजर आ रहे थे और बढ़िया बल्लेबाजी कर रहे थे। उनकी शानदार लय को देख फैंस को पूरी उम्मीद थी कि साल के अंत में विराट के शतक का सूखा शायद खत्म हो जाएगा।

लेकिन 35 के स्कोर पर कोहली एक बार फिर वही पुरानी गलती कर बैठे। लुंगी एंगिडी की बाहर जाती हुई गेंद पर वह अपना बल्ला लगाकर और स्लिप में कैच थमा बैठे। उनके आउट होते ही सोशल मीडिया पर फैंस एक बार फिर निराशा और हताश होकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। फैंस के प्रतिक्रियाओं को देखकर ये साफ पता चल रहा था कि वो सभी विराट के शतक का और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

यहां देखिए विराट कोहली के आउट होने का वह वीडियो

वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो तीन विकेट गिरने के बावजूद भी भारत इस टेस्ट मैच में अपनी पकड़ मजबूत करता हुआ नजर आ रहा है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया तीन विकेट के नुकसान पर 250 रन बना चुकी है। फिलहाल अजिंक्य रहाणे और केएल राहुल क्रीज पर मौजूद हैं। रहाणे जहां 28 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे हैं वहीं राहुल अपना शतक पूरा कर चुके हैं।

विराट के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए कुछ इस प्रकार के प्रतिक्रिया