एक बार फिर बल्ले से फेल हुए विराट कोहली, तो सोशल मीडिया पर सभी फैन बने कोच - क्रिकट्रैकर हिंदी

एक बार फिर बल्ले से फेल हुए विराट कोहली, तो सोशल मीडिया पर सभी फैन बने कोच

पहली पारी में 35 रन और दूसरी पारी में 18 रन बनाकर आउट हुए विराट कोहली।

Virat Kohli. (Photo by CHRISTIAAN KOTZE/AFP via Getty Images)
Virat Kohli. (Photo by CHRISTIAAN KOTZE/AFP via Getty Images)

विराट कोहली के फैंस के लिए उनके 71 वें शतक का इंतजार अब 2022 तक पहुंच गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी विराट का बल्ला बुरी तरह फ्लॉप रहा। पहली पारी में 35 रन बनाने वाले विराट कोहली ने दूसरी पारी में मात्र 18 रन बनाकर आउट हो गए और एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को निराश कर दिया।

दूसरी पारी में जब विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आए तब भारत मयंक अग्रवाल शार्दुल ठाकुर और केएल राहुल का विकेट गंवा चुका था और मुश्किल में फंसता हुआ नजर आ रहा था। तभी मैदान पर विराट कोहली की एंट्री हुई और उन्होंने कुछ आकर्षक शॉट लगाए। अपनी 18 रनों की पारी में विराट कोहली ने चार चौके लगाए।

विराट को शानदार लय में देखकर फैंस उम्मीद कर रहे थे कि विराट शतक बनाने के बाद भारतीय पारी को घोषित करेंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। पहली पारी में एंगिडी की गेंद पर आउट होने वाले कोहली इस बार मार्को यान्सिन का शिकार बने। इस बार भी विराट कोहली अपनी पुरानी गलती को दोहराते हुए आउट हुए। मार्को यान्सिन ने इस बार फिर ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डाली जिसपर विराट कोहली फिर से अपना बल्ला लगा बैठे और विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को कैच थमा बैठे।

दूसरी पारी में पांच विकेट गंवाने के बाद मुश्किल में भारत

टीम इंडिया की दूसरी पारी की बात करें तो फिलहाल भारत का स्कोर 111 रन पर पांच विकेट हो चुका है। विराट के बाद चेतेश्वर पुजारा भी 16 रन बनाकर आउट हुए। चौथे दिन के पहले सत्र में भारत ने सबसे पहले शार्दुल ठाकुर का विकेट गंवाया इसके बाद केएल राहुल 23 रन बनाकर चलते बने। फिलहाल टीम इंडिया की तरफ से ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं।

विराट कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए कुछ इस प्रकार के प्रतिक्रिया