पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने वाली इस टीम को शेन वॉर्न ने बताया टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार - क्रिकट्रैकर हिंदी

पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने वाली इस टीम को शेन वॉर्न ने बताया टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

बाबर आजम की बल्लेबाजी से भी काफी प्रभावित हुए शेन वॉर्न।

Shane Warne
Shane Warne. (Photo Source: Getty Images)

भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने 24 अक्टूबर को ICC वर्ल्ड कप में पहली बार जीत दर्ज की, जिसके बाद भारत और पाकिस्तान के तमाम पूर्व खिलाड़ी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। सभी क्रिकेटर जीत के लिए पाकिस्तान की सराहना कर रहे हैं लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज फिरकी गेंदबाज शेन वॉर्न ने कुछ और ही कह दिया है।

पाकिस्तान की शानदार जीत के बाद वॉर्न ने पहले टीम की जमकर तारीफ की लेकिन उसके बाद उन्होंने पाकिस्तान को इस टी-20 वर्ल्ड कप का विजेता भी मान लिया। शेन वॉर्न ने ट्वीट किया, “पाकिस्तान ने ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में बड़ा संदेश दिया है। अब मेरी पसंदीदा टीम में उनका नाम भी जुड़ गया है। एक ऑलराउंड और प्रभावशाली प्रदर्शन। बाबर आजम सभी प्रारूपों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं।”

यहां देखिये शेन वॉर्न का ट्वीट

शेन वॉर्न का मानना है कि पाकिस्तान ने भारत पर एक शानदार जीत दर्ज करते हुए सभी को एक बड़ा बयान दिया है और अब उन्हें यह वर्ल्ड कप जीतने के लिए सबसे पसंदीदा टीमों में से एक मान रहे हैं। पूर्व फिरकी गेंदबाज इस मैच में बाबर आजम से भी काफी प्रभावित दिखे, जिन्होंने मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर 152 रनों की रिकॉर्ड ओपनिंग साझेदारी की। बाबर ने इस मैच में 52 गेंदों में 78 रनों की नाबाद पारी खेली।

पाकिस्तान की नजरें अब एक और टी-20 वर्ल्ड कप पर

पाकिस्तान का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ 26 अक्टूबर को होगा, जिसमें जीत दर्ज करने के साथ ही पाकिस्तान सेमीफाइनल में लगभग अपनी जगह पक्की कर लेगा। इसके बाद उनके बाकी तीन मैच अफगानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ हैं। भारत के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान का आत्मविश्वास अपने चरम पर होगा और वह बाकी बचे हुए मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन कर एक और टी-20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम करना चाहेंगे।