सोशल मीडिया पर फैंस ने प्रसिद्ध कृष्णा को बनाया क्राइम मास्टर गोगो - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोशल मीडिया पर फैंस ने प्रसिद्ध कृष्णा को बनाया क्राइम मास्टर गोगो

क्विंटन डी कॉक ने 42 गेंदों में 55 रन बनाए।

Quinton De Kock (Photo Source: IPL/BCCI)
Quinton De Kock (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 34वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने है। कोलकाता के कप्तान मोर्गन ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई के फैंस को मैच से पहले एक अच्छी खबर मिली जब उन्हें पता चला कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में वापसी कर रहे हैं।

रोहित और डी कॉक की धमाकेदार शुरुआत

पहले बल्लेबाजी करते हुए MI के कप्तान रोहित शर्मा और डी कॉक ने टीम को जबरदस्त शुरुआत दी। पावरप्ले का दोनों बल्लेबाजों ने पूरा फायदा उठाया और इस दौरान 56 रन बनाए। कोलकाता को पहला झटका 10वें ओवर में मिला जब सुनील नारायण ने रोहित शर्मा को शुभमन गिल के हाथों कैच आउट करवाया। पहले विकेट के लिए रोहित और डी कॉक ने 78 रन जोड़े।

रोहित के आउट होने के बाद मुंबई के बाकी बल्लेबाज मिडिल ओवरों में कोलकाता के गेंदबाजों के सामने रनों के लिए तरसते हुए दिखे, जिस वजह से उनके मध्यक्रम के बल्लेबाज बड़ी परी खेलने में नाकाम रहे। सूर्यकुमार यादव ने 10 गेंदों में 5 रन बनाए जबकि इशान किशन 13 गेंद में 14 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, अंतिम ओवरों में कायरन पोलार्ड (21 रन) और क्रुणाल पांड्या (12 रन) ने अपना बल्ला घुमाना शुरू किया और उनकी बल्लेबाजी के दम पर मुंबई 20 ओवर में 155 रन बनाने में सफल रही। मुंबई के तरफ से क्विंटन डी कॉक ने 42 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली।

वरुण और नारायण की किफायती गेंदबाजी

पिछले मैच में KKR के हीरो रहे वरुण चक्रवर्ती को मुंबई के बल्लेबाजों ने संभल कर खेला और उनको कोई भी विकेट नहीं दिया। वरुण ने अपनी 4 ओवर में 22 रन दिए, वहीं सुनील नारायण ने 20 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया। वहीं, उनके तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा थोड़े मंहगे साबित हुए, लेकिन उन्होंने 43 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया। इस पारी के दौरान फैंस ने दोनों टीमों को लेकर अपने अपने मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए दिखे।

यहां देखिए फैंस के कुछ मजेदार प्रतिक्रिया