अश्लील चैट से बिगड़ा पेन का मानसिक स्वास्थ्य, लिया क्रिकेट से ब्रेक - क्रिकट्रैकर हिंदी

अश्लील चैट से बिगड़ा पेन का मानसिक स्वास्थ्य, लिया क्रिकेट से ब्रेक

टिम पेन ने लिया अनिश्चितकाल के लिए क्रिकेट से ब्रेक।

Tim Paine
Tim Paine. (Photo Source: Getty Images)

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जहां टीम के पूर्व कप्तान यानी की टिम पेन ने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला लिया है। साथी महिला कर्मचारी के साथ सामने आई अश्लील चैट के बाद से पेन सुर्खियों में थे और उन्होंने एशेज पहले ही कप्तानी को भी अलविदा कह दिया था। साथ ही इस मामले में उनकी पत्नी का भी बयान सामने आया था।

टिम पेन का बिगड़ा मानसिक स्वास्थ्य?

दरअसल, टिम पेन ने अपनी साथी महिला कर्मचारी के साथ अश्लील चैट साल 2017 में की थी, जिसमें इस पूर्व कप्तान ने अश्लीलता की सभी हदों को पार कर दिया था। वहीं पेन के कप्तान छोड़ने के कुथ समय बाद ही ये चैट सभी के सामने भी आ गई थी, जिसमें पेन ने अपने प्राइवेट पार्ट से जुड़ी कई बातें साथी महिला के साथ साझा की थी और इस महिला ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से भी संपर्क किया था।

*टिम पेन ने लिया अनिश्चितकाल के लिए क्रिकेट से ब्रेक।
*मानसिक स्वास्थ्य के कारण इस पूर्व कप्तान ने क्रिकेट से लिया ब्रेक।
*टिम पेन के मैनजेर जेम्स हेंडरसन ने बयान जारी कर, इस खबर की दी जानकारी।
*अब तेज गेंदबाज पैट कमिंस को बनाया जाएगा ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान।

मामले में हुए थे कई और बड़े खुलासे

वहीं इस पूर्व कप्तान की चैट सबके सामने आने के बाद कई और खुलासे हुए थे, जिसने सभी को हौरान कर दिया था। कुछ रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो जिस महिला साथी के साथ टिम ने गंदी चैट की थी उसने माफी की मांग की थी और लीगल कोस्ट के तौर पर 40 हजार डॉलर मांगे थे। साथ ही रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो महिला ने 2018 में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से संपर्क भी किया था, दूसरी ओर पेन की पत्नी ने भी इस मामले में खुलकर बात की थी और कहा था कि उनको धोखे जैसा लग रहा है। लेकिन अब बोनी इस मामले में टिम का पूरा साथ दे रही है।