टिम पेन की गंदी चैट मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा - क्रिकट्रैकर हिंदी

टिम पेन की गंदी चैट मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

जिस महिला साथी के साथ पेन ने की थी गंदी चैट उसने माफी की थी मांग।

Tim Paine
Tim Paine. (Photo by Mark Brake/Getty Images)

2017 में टिम पेन ने साथी महिला के साथ गंदी और बेहद ही अश्लील चैट की थी, वहीं अब इस मामले में हर दिन कोई ना कोई नए खुलासे हो रहे हैं। जिसने पेन की परेशानियों को काफी बढ़ा दिया है, साथ ही इस चैट के पब्लिक में आने के बाद अलग-अलग तरह की बातें हो रही है। इन सभी के बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है, ये खुलासा पेन की उसी महिला साथी ने किया है।

टिम पेन की साथी महिला ने अब खुल दिया बड़ा राज

2017 में भी इस चैट के मामले को लेकर जमकर बवाल मचा था, लेकिन उस वक्त टिम पेन ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान नहीं थे और उन्हें टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी साल 2018 में मिली थी। लेकिन जब इस चैट का राज खुला तो पेन की कप्तानी भी गई और बनी बनाई इज्जत का भी कचरा हो गया। साथ ही अब इस मामले में महिला साथी ने खुलकर अपनी बात तो रखा है।

*जिस महिला साथी के साथ पेन ने की थी गंदी चैट उसने माफी की थी मांग।
*साथ ही इस महिला साथी ने लीगल कोस्ट के तौर पर मांगे थे 40 हजार डॉलर।
*रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो महिला ने 2018 में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से किया था संपर्क।
*महिला नहीं चाहती थी कि उनकी और टिम पेन की चैट सभी के सामने आए।

पेन की पत्नी भी कर चुकी है इस मामले पर बात

चैट मामले को लेकर पेन की पत्नी का भी बयान सामने आया था, जहां बोनी मैगस ने इस पर खुलकर बात की थी। बोनी ने कहा था कि पेन की चैट उनके लिए किसी धोखेबाजी से कम नहीं थी और वो अपने पति की हरकतों से काफी दुखी हैं, साथ ही इसे लेकर दोनों में काफी झगड़ा भी हुआ। इस कपल की शादी साल 2016 में हुई थी और पेन की ये चैट साल 2017 की है, वहीं पेन और बोनी के 2 बच्चे भी हैं।