मुंबई ने तोड़ी हार्दिक पांड्या से दोस्ती, फैन्स की आंखों में आए आंसू - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई ने तोड़ी हार्दिक पांड्या से दोस्ती, फैन्स की आंखों में आए आंसू

हार्दिक पांड्या को रिटेन ना करने पर भावुक हुए फैन्स।

Hardik Pandya. (Photo Source: IPL/BCCI)
Hardik Pandya. (Photo Source: IPL/BCCI)

मुंबई इंडियंस की टीम ने इस बार के रिटेंशन में कुछ कड़े फैसले लिए हैं, जहां टीम ने इस बार हार्दिक पांड्या और उनके भाई यानी की क्रुनाल पांड्या को रिटेन नहीं किया। जिसके बाद मुंबई और पांड्या ब्रदर्स के बीच सालों से चला आ रहा साथ टूट गया, वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग एक्टिव हो गए है और खासकर हार्दिक को लेकर ट्वीट की झड़ी सी लग गई।

मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या के रास्ते हुए अलग

हार्दिक पांड्या ने घरेलू क्रिकेट में काफी मेहनत की थी, जिसके बाद उनके प्रतिभा को देखते हुए मुंबई इंडियंस ने उन्हें खरीदा था। जिसके बाद से इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने अपने खेल का ऐसा कमाल दिखाया की, सीधे हार्दिक की एंट्री टीम इंडिया में हो गई। लेकिन पीछे कुछ समय से ऑलराउंडर के तौर पर प्रदर्शन ना करने के कारण हार्दिक काफी ज्यादा आलोचना झेल रहे हैं और शायद मुंबई ने हार्दिक के गेंदबाजी ना करने के कारण उनको रिलीज कर दिया।

*हार्दिक पांड्या को रिटेन ना करने पर भावुक हुए फैन्स।
*ट्वीट के जरिए फैन्स ने हार्दिक के लिए लिखे इमोशनल संदेश।
*कुछ फैन्स अब ऑलराउंडर को चेन्नई से खेलता हुए देखना चाहते हैं।
*साथ ही कई लोगों ने मुंबई टीम के इस फैसले पर गजब के मीम्स भी साझा किए।

फैन्स के अलग-अलग ट्वीट्स

काफी समय से निराश कर रहा है ये ऑलराउंडर

वहीं हार्दिक लंबे समय से टीम इंडिया और मुंबई की टीम को निराश कर रहे हैं, जिसका कारण है उनका गेंदबाजी ना करना और बल्लेबाजी में भी ये खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा। सबसे पहले हार्दिक ने IPL 2021 में सभी को निराश किया और वो अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। वहीं टी-20 वर्ल्ड कप में भी इस खिलाड़ी का बल्ला शांत ही रहा, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए। फिलहाल हार्दिक NCA में हैं और वो अपनी फिटनेस पर पूरा फोकस कर उसे सुधार रहें हैं, जिसके बाद ही अब उनकी टीम इंडिया में वापसी होगी।