विराट कोहली ने लिया छुट्टी लेने का फैसला तो गुस्से से आग बबूला हो गए क्रिकेट फैंस - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली ने लिया छुट्टी लेने का फैसला तो गुस्से से आग बबूला हो गए क्रिकेट फैंस

एक फैन ने तो यहां तक ​​ट्वीट कर दिया कि विराट कोहली को सीमित ओवरों के क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए।

Virat Kohli. (Photo Source: BCCI)
Virat Kohli. (Photo Source: BCCI)

रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद भारतीय टीम को एक और झटका लगा है। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले सकते हैं। 2022 में भारत की ये पहले वनडे सीरीज होगी और इस सीरीज में टीम को अपने सबसे बड़े खिलाड़ी विराट कोहली के बिना उतरना पड़ सकता है।

विराट कोहली ने कथित तौर पर कहा है कि वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं और अपनी बेटी का जन्मदिन मनाना चाहते हैं। 33 वर्षीय विराट को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय एकदिवसीय टीम के कप्तान के रूप में भी हटा दिया गया था, और रोहित शर्मा अब सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारतीय टीम के कप्तान हैं। कोहली टेस्ट टीम की अगुवाई करते रहेंगे।

रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने की पुष्टि BCCI ने 8 दिसंबर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी। BCCI ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने रोहित शर्मा को एकदिवसीय और टी-20 टीमों के कप्तान के रूप में नामित करने का फैसला किया है।”

यहां देखिए BCCI का वह ट्वीट

और अब, कोहली द्वारा 2022 के भारत के पहले व्हाइट-बॉल सीरीज को छोड़ने का फैसला करने के बाद, ट्विटर पर तमाम फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। एक प्रशंसक ने कहा कि खिलाड़ियों का अहंकार भारतीय टीम की जरूरतों से बड़ा हो गया है, जबकि दूसरे ने यह भी ट्वीट किया कि दिग्गज बल्लेबाज को सीमित ओवरों के क्रिकेट से संन्यास लेना चाहिए।

कोहली एकदिवसीय क्रिकेट में भारत के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और उन्होंने 254 मैचों में 12169 रन बनाए हैं। केवल सचिन तेंदुलकर (18426), भारतीय सर्वकालिक रन बनाने वालों की सूची में कोहली से आगे हैं।

विराट के इस फैसले के बाद ट्विटर पर सभी फैंस कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया देते हुए दिखे-