विराट कोहली को गेंदबाजी करते देख फैन्स खुशी से झूम उठे - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली को गेंदबाजी करते देख फैन्स खुशी से झूम उठे

विराट ने अपनी गेंदबाजी के दौरान डाले 2 ओवर और दिए 12 रन।

Virat Kohli bowling. (Photo Source: Disney + Hotstar)
Virat Kohli bowling. (Photo Source: Disney + Hotstar)

टीम इंडिया ने कल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा अभ्यास मैच खेला था, जहां विराट कोहली गेंदबाजी करते हुए दिखे। बस फिर क्या था कोहली की गेंदबाजी के वीडियो और तस्वीरे कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर छा गई, वहीं फैंन्स भी लंबे समय बाद विराट को गेंदबाजी करते हुए देखकर खुश हो गए। साथ ही इस दौरान लोगों ने अजब-गजब मीम्स भी बना डाले।

विराट कोहली की गेंदबाजी देख सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

IPL के तुरंत बाद ही टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज हो चुका है, जिसमें अब तक टीम इंडिया ने 2 अभ्यास मैच खेले हैं और दोनों में ही टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम की है। दूसरी ओर कल के मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली गेंदबाजी करने उतरे तो फैन्स उन्हें देख हैरान हो गए और सोशल मीडिया पर तुरंत एक्टिव हो गए।

*विराट ने अपनी गेंदबाजी के दौरान डाले 2 ओवर और दिए 12 रन।
*कोहली को गेंदबाजी करता देख सभी हो गए थे हैरान।
*फैन्स ने फिल्मों की तस्वीरों के जरिए विराट की गेंदबाजी पर बनाए मीम्स।
*खुद कोहली अपने गेंदबाजी एक्शन को बता चुके हैं अजीब।

विराट की गेंदबाजी पर सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया से भी जीता अभ्यास मैच

वहीं कल टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के बाद ऑस्ट्रेलिया को भी अभ्यास मैच में हरा दिया, पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम ने स्कोर बोर्ड पर 152 रन लगाए थे। साथ ही इस दौरान टीम इंडिया के गेंदबाजों का प्रदर्शन भी राहत देने वाला था, वहीं बल्लेबाजी में केएल राहुल, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का भी बल्ला चला और टीम इंडिया ने जीत अपने नाम कर ली। इंग्लैंड के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में जमकर रन देने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी अपनी पुरानी लय में नजर आए।