'कोहली भाई ब्रेक लो'- विराट के शून्य पर आउट होते ही फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘कोहली भाई ब्रेक लो’- विराट के शून्य पर आउट होते ही फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पहले दो वनडे में आठ और 18 रन बनाने के बाद कोहली तीसरे वनडे में दूसरी गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए।

Virat Kohli. (Photo source: Disney+Hotstar)
Virat Kohli. (Photo source: Disney+Hotstar)

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में एक बार फिर विराट कोहली का बल्ला फ्लॉप रहा, यहां वो दो गेंद में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। पूर्व भारतीय कप्तान निश्चित रूप से मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं क्योंकि फैंस के बीच उनके 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार जारी है। पहले दो एकदिवसीय मैचों में आठ और 18 रन बनाने के बाद, तीसरे मैच में कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी।

हालांकि इस मैच में भी ऐसा कुछ नहीं हुआ क्योंकि 33 वर्षीय विराट केवल दो गेंदों तक ही क्रीज पर टिक सके। कोहली चौथे ओवर में कप्तान रोहित शर्मा के 13 रन पर अल्जारी जोसेफ के शिकार होने के बाद बल्लेबाजी करने आए। कोहली ने पहली गेंद का सामना किया, जो ऑफ स्टंप के बाहर थी। उसके बाद दिग्गज बल्लेबाज को उनके पैड पर एक गेंद मिली और वह थर्ड मैन क्षेत्र में कुछ रन बनाने के इरादे से फ्लिक शॉट खेलने गए।

लेकिन वहां गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया और विकेटकीपर शाई होप ने एक अच्छा कैच लपका। जहां विराट के आउट होने के बाद वेस्टइंडीज खेमा खुश था, वहीं कोहली पवेलियन वापस जाते समय स्पष्ट रूप से निराश दिखे। पिछली पांच वनडे पारियों में कोहली का यह अब दूसरा डक है और उनके फैंस इससे चिंतित हैं।

विराट को शून्य पर आउट होते देख निराश हुए फैंस

बता दें कि कोहली के जल्दी आउट होने के बाद ट्विटर पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। जहां कई लोगों ने निराशा व्यक्त की, वहीं  कुछ फैंस ने उनके आउट होने के बाद मजेदार मीम बनाकर भी साझा किया। पिछले कुछ वर्षों में कोहली के आंकड़े में काफी गिरावट आई है। उन्होंने नवंबर 2019 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बनाया है और कई प्रशंसक और विशेषज्ञ सूखे के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

पिछले कुछ महीने भारतीय क्रिकेट में विवादों को लेकर भी रहे हैं। कोहली, जिन्होंने T20 विश्व कप 2021 के बाद भारत के T20 कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया, उनको पिछले साल दिसंबर में एकदिवसीय कप्तान के रूप में बर्खास्त कर दिया गया था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज हारने के बाद कोहली ने टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ दी थी।

विराट कोहली के शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

https://twitter.com/PinkCity_Wala/status/1492067995262144513?s=20&t=RZhVwfyXF80euhvD1BO-ag