in ,

आईपीएल में नही खिलाएं जाने के बाद इस लीग का रुख किया टायमल मिल्स ने

टायमल मिल्स को कराची किंग्स की टीम ने मिचेल जॉनसन की जगह पर शामिल किया है. जॉनसन ने इस लीग में

Tymal Mills
Tymal Mills of the Hobart Hurricanes bowls. (Photo by Daniel Kalisz/Getty Images)

इस बार इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में जिस समय खिलाड़ियों की नीलामी चल रही थी तो कई ऐसे खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजीयों ने नही खरीदा जिनको इससे पहले की सीजन में बड़ी रकम देकर खरीदा गया था और इसी में नाम इंग्लैंड टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स का आत है, जिन्हें इस सीजन किसी भी टीम ने नहीं खरीदा जबकि इससे पहले सीजन में आरसीबी की टीम ने इस खिलाड़ी को 12 करोड़ रूपये खर्च करके शामिल किया था.

इस लीग का किया रुख

आईपीएल में नहीं खरीदे जाने के बाद टायमल मिल्स ने पाकिस्तान सुपर लीग की तरफ अपना रुख किया है और पहली बार वे इस लीग में खेलते हुए दिखेंगे. मिल्स अगले महीने से शुरू होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग की टीम कराची किंग्स से खेलते हुए दिखेंगे. इस बार पीएसएल 22 फरवरी से 25 मार्च तक खेली जायेगी और ये इस लीग का तीसरा सीजन होगा जिसमे 6 टीम भाग लेंगी. इस लीग के सभी मैच यूएई में खेले जायेंगे लेकिन आखीर के तीन मैच पाकिस्तान के कराची और लाहौर में खेले जायेंगे.

मिचेल जॉनसन की जगह किये गये शामिल

टायमल मिल्स को कराची किंग्स की टीम ने मिचेल जॉनसन की जगह पर शामिल किया है. जॉनसन ने इस लीग में खेलने से इस बार पहले ही मना कर दिया था और इसके आलवा कराची की टीम ने अपने एक और इंग्लिश खिलाड़ी ल्युक राईट की जगह पर जो डेनली को खिलाने का फैसला किया है जिनका हाल में बिगबैश लीग का सीजन बेहद अच्छा बीता है.

इसलिए लिया नाम वापस

ल्युक राईट ने इस बार पीएसएल में ना खेले जाने पर कहा कि “पीएसएल का अच्छा टूर्नामेंट है लेकिन मैं इस समय फिट नहीं हूँ और इसलिए इस बार मैं इस टूर्नामेंट में नहीं खेल सकूँगा और मुझे विश्वास है कि मैं अगले सीजन में एक बार फिर से वापस आऊंगा.”

यहाँ पर देखिये इस आईपीएल सीजन की आरसीबी की टीम :

Indian team

आईपीएल में नहीं बल्कि इस देश में घरेलू क्रिकेट खेलते दिखेगा भारतीय टीम का यह महत्वपूर्ण खिलाड़ी

Narayan Jagadeesan

मुझे अभी तक इस बात का विश्वास नहीं हो रहा कि मैं महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करूँगा