नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे वेंकटेश अय्यर, जल्द करेंगे तगड़ी वापसी: ब्रेंडन मैकुलम - क्रिकट्रैकर हिंदी

नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे वेंकटेश अय्यर, जल्द करेंगे तगड़ी वापसी: ब्रेंडन मैकुलम

पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने दम में कई मुकाबले जिताने वाले वेंकटेश का इस सीजन बल्ला नहीं चला है।

Venkatesh Iyer. (Photo Source: IPL/BCCI)
Venkatesh Iyer. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर का प्रदर्शन इस साल काफी साधारण रहा है। वो इस सीजन ज्यादा रन भी नहीं बना पाए हैं। पिछले सीजन KKR को अपने दम में कई मुकाबले जिताने वाले वेंकटेश का इस सीजन बल्ला नहीं चला है। इसी वजह से इस सीजन उनको कुछ मुकाबले में मौका देने के बाद प्लेइंग XI में स्थान नहीं मिला है।

पिछले साल वेंकटेश ने अपने प्रदर्शन से KKR को फाइनल में पहुंचाया था। यही नहीं वेंकटेश के इस प्रदर्शन ने उनको भारतीय टीम में भी जगह दी। हालांकि इस साल उनका प्रदर्शन काफी साधारण रहा है लेकिन KKR टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने उनका समर्थन करते हुए कहा है कि वेंकटेश जल्द ही तगड़ी वापसी करेंगे।

नेट्स में वेंकटेश अय्यर खूब मेहनत कर रहे: ब्रेंडन मैकुलम

कोलकाता नाइट राइडर्स के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम ने लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के खिलाफ मिली हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, वेंकटेश अय्यर इस बार अपने फॉर्म में नहीं दिखे हैं लेकिन वो जल्द ही तगड़ी वापसी करेंगे। हम लोगों को मजबूरन उनकी जगह दूसरे खिलाड़ियों को मौका देना पड़ा। यह किसी भी खिलाड़ी के लिए दुख की बात है जिसने भारत की ओर से 7 से 8 महीने लगातार खेला है और साथ ही IPL 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

वेंकटेश अय्यर नेट्स में अभ्यास कर रहे अपने फॉर्म में वापस आने के लिए। बचे हुए मुकाबलों में उनको टीम में मौका मिल सकता है। हालांकि कोलकाता टीम ने कई ओपनिंग ऑप्शन इस सीजन खिलाए हैं लेकिन वेंकटेश अब भी टीम में वापसी कर सकते हैं। मैकुलम ने कहा कि,ये उनका दूसरा सीजन है और सभी टीमों ने उनके खिलाफ रणनीति जरूर बनाई होगी। उम्मीद करता हूं कि वेंकटेश जल्द ही फॉर्म में वापस आएं और दूसरी टीमों के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करें।

बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स का अगला मुकाबला 9 मई को मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है।