इटली में शादी के बाद विराट और अनुष्का 21 दिसंबर को दिल्ली में देंगे रिसेप्शन पार्टी - क्रिकट्रैकर हिंदी

इटली में शादी के बाद विराट और अनुष्का 21 दिसंबर को दिल्ली में देंगे रिसेप्शन पार्टी

Virat Kohli wedding
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

सोशल मीडिया पर कई दिनों की चर्चाओं के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज सात फेरे लेकर सात जन्म तक एक दूसरे का साथ ना छोड़ने की कसमें इटली में खाई. विराट और अनुष्का की मुलाकात कई साल पहले एक शैंपू के विज्ञापन में हुई थी और उस वक्त से ही विराट अनुष्का के अफेयर के चर्चे होने लगे थे.

Virat Kohli and Anushka Sharma विराट कोहली
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

विराट और अनुष्का के शादी की खबर इटली के मिलान शहर में थी  लेकिन दोनों ने सात फेरे इटली के तसकेनी में 800 साल पुराने गांव में लिया. इस गाँव को पर्यटकों के लिए एक रिसॉर्ट्स में बदल दिया गया है. इसी साल बराक ओबामा अपने पूरे परिवार के साथ इस गांव में छुट्टियां मनाने गए थे. और खबर यह भी थी कि अनुष्का शादी 12 दिसंबर को करने वाली हैं क्योंकि 12 दिसंबर उनका लकी डे है.

Virat Kohli and Anushka Sharma wedding
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

इस शादी में अनुष्का और विराट के परिवार के साथ साथ उन दोनों के करीबी लोग ही शामिल हुए. इसलिए विराट कोहली अपने क्रिकेटर खिलाड़ियों को और अनुष्का शर्मा अपने फिल्मी सितारों को रिसेप्शन पार्टी देश की राजधानी दिल्ली में देंगे. 21 दिसंबर को दिल्ली में विराट और अनुष्का अपने परिवार के लोगों को रिसेप्शन की पार्टी देने जा रहे हैं. और 26 दिसंबर को विराट-अनुष्का क्रिकेट के सितारों और फिल्मी जगत के सितारों को रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे हैं.

विराट और अनुष्का की शादी की खबर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर गर्म थी क्योंकि विराट और अनुष्का की कई फोटो भी वायरल हो रही थी. वही उस बीच विराट-अनुष्का और उनके फैमिली भी एक ही दिन इटली के लिए रवाना हुए थे. जिसके बाद से ये पक्का हो गया था कि विराट और अनुष्का 10 से 13 दिसंबर के बीच शादी रचाने वाले हैं.

दोनों ने अपने शादी की फोटो ट्विटर पर शेयर भी किया है. जिसके बाद से लगातार दोनों के फैंस दोनों को शादी की शुभकामनाएं देते थक नहीं रहे हैं और अब तक लाखों फैंस विराट और अनुष्का को तरह-तरह के बधाई संदेश देते नजर आ रहे हैं.