in , ,

अरहान सिंह ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को भेजा क़ानूनी नोटिस

ये बात अरहान और उनकी माँ को बिल्कुल भी पसंद नही आयीं दोनों ने ही इस

Virat Kohli and Anushka Sharma (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Anushka Sharma (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पिछले हफ्ते उस समय चर्चा में आ गएँ थे जब अनुष्का का एक वीडियो विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें वह एक व्यक्ति को चलती कार से कूड़ा फेकने पर बेहद बुरी तरह से डांट रही थी. इसके बाद कुछ दिनों तक इसको लेकर माहौल गर्म रहा सोशल मीडिया पर. अनुष्का ने उसे दुबारा ऐसा न करने की सलाह देने के साथ कूड़े को डस्टबिन में भी डालने की हिदायत भी दे डाली.

ये बात अरहान और उनकी माँ को बिल्कुल भी पसंद नही आयीं दोनों ने ही इस कपल के व्यवहार को लेकर काफी आलोचना की. जहाँ अरहान ने फेसबुक पर अपने गुस्से को व्यक्त किया तो वहीँ उनकी माँ ने अरहान और अपनी परिवार को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए इन्स्टाग्राम के जरिये अनुष्का और और विराट को सुनाया. लेकिन अब हालात सही होने की जगह और अधिक खराब होते हुए दिख रहे है.

विराट और अनुष्का को भेजा नोटिस

अरहान सिंह ने इस पूरे ममाले में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा है ऐसा फर्स्टपोस्ट की खबर में बताया गया है. अभी तक इस नोटिस के बारे में दोनों की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आयीं है. दोनों ही अपने काम को लेकर व्यस्त है. विराट जो कल आज देर रात ही इंग्लैंड के लम्बे दौरे पर रवाना हुए है वहीँ अनुष्का भी अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त है.

विराट कोहली के कप्तान होने के नातें उनपर टीम की काफी ज़िम्मेदारी है एक कप्तान और बल्लेबाज़ के नाते. अनुष्का भी अपनी फिल्मों को तय समय में शूटिंग खत्म करने पर पूरा ध्यान दे रही है. इन दोनों ने सभी काम खत्म होने के बाद 21 दिन का समय साथ में बिताने का प्लान किया है.

काम के अलावा अब इन दोनों को इस लीगल शिकायत का भी सामना करना पड़ेगा. अरहान जो खुद एक सेलेब्रिटी है और उन्होंने चाइल्ड कलाकार के तौर पर शाहरुख खान के साथ काम किया है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस पूरे मामले में अनुष्का और विराट क्या कदम उठाते है.

Captain Virat Kohli of India leaves the field. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty images)

मौजूदा समय की तीनों फॉर्मेट में बेस्ट अंतिम एकादश

Indian skipper Virat Kohli in the press conference. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली ने इंग्लैंड टीम को वनडे सीरीज से पहले दी चेतावनी