हार के बाद भड़के विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम में लगा दी खिलाड़ियों की क्लास - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार के बाद भड़के विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम में लगा दी खिलाड़ियों की क्लास

ऐसे मैच गंवा देना काफी दुखी करने वाली चीज है- विराट।

Virat Kohli (Image Credit- RCB Instagram)
Virat Kohli (Image Credit- RCB Instagram)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम के लिए आईपीएल फेज-2 की शुरुआत सही नहीं रही है, जहां विराट की टीम ने इस फेज में 2 मैच खेले हैं और दोनों में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद कप्तान कोहली इस हार के बाद भड़क गए और खिलाड़ियों की ड्रेसिंग रूम में क्लास लगा दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भड़के विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम में थे सभी चुप

चेन्नई से मिली हार के बाद कप्तान विराट का चेहरा मैच की कहानी बता रहा था, वहीं पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कप्तानी कोहली ने टीम की हार पर खुलकर बात की। विराट ने कहा कि हमारी टीम ने 20 से 25 रन कम बनाए, साथ ही हमने नाजुक मौकों पर खराब प्रदर्शन किया जो हार का कारण बना। दूसरी ओर RCB ने मैच के बाद एक वीडियो साझा किया है जिसमें विराट गुस्से में दिख रहे हैं और साथी खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में बात कर रहे हैं।

*ऐसे मैच गंवा देना काफी दुखी करने वाली चीज है- विराट।
*हम चेन्नई को दबाव में डाल कर जीत सकते थे, लेकिन ऐसे हारने से दुख हुआ- कोहली।
*कोहली ने कहा कि- ऐसे मौके छोड़ देने वाली चीज ने काफी ज्यादा निराश किया।
*आगे से टीम इन सभी बातों का ध्यान रखे- विराट।

कप्तान कोहली का वायरल वीडियो

विराट और देवदत्त ने की थी अच्छी शुरूआत

पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट की टीम ने अच्छी शुरुआत की थी, जहां खुद कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने अर्धशतक जमाया था। लेकिन बाद में टीम के बाकी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और टीम ने 156 रन बनाए, जिसे चेन्नई ने 4 विकेट खोकर अपने नाम कर लिया। वहीं, RCB के गेंदबाज भी फ्लॉप रहे जिसके कारण टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।