T20 World Cup 2024: 'फूडी चीकू' विराट कोहली के स्टेडियम में खाना खाते हुए वीडियो हुई वायरल - क्रिकट्रैकर हिंदी

T20 World Cup 2024: ‘फूडी चीकू’ विराट कोहली के स्टेडियम में खाना खाते हुए वीडियो हुई वायरल

बांग्लादेश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान की है ये घटना

Virat Kohli (Image Credit- Twitter X)
Virat Kohli (Image Credit- Twitter X)

जारी टी20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने पहला और आखिरी प्रैक्टिस मैच कल 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ नसऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम, न्यूयाॅर्क में खेला। बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया ने ऑलराउंडर खेल की वजह से 60 रनों से जीत हासिल की है।

हालांकि, टीम इंडिया की ओर से इस मैच में पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) खेलते हुए नजर नहीं आए थे। भले ही उन्होंने मैच नहीं खेला हो, लेकिन स्टेडियम में मौजूद रहकर वह टीम का हौसला बढ़ा रहे थे।

तो वहीं इसी दौरान विराट कोहली स्टेडियम में मौजूद टीम इंडिया के डगआउट में खाना खाते हुए नजर आते हैं। साथ ही जैसे ही कोहली को फैंस ने डगआउट में खाना खाते हुए पाया, वैसे ही उनकी ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कोहली की इस वीडियो पर फैंस काफी तेजी से रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

देखें विराट कोहली की ये वायरल वीडियो

दूसरी ओर, आपको इस मैच का हाल बताएं तो भारत ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला किया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर कुल 182 रन बनाए।

भारत के लिए विकेटकीपर ऋषभ पंत ने 53 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली, तो सूर्यकुमार यादव ने 31 रन बनाए। इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 23 गेंदों में 40* रन बनाकर नाबाद रहे।

इसके बाद, जब बांग्लादेश भारत से मिले 183 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी, तो वह 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 122 रन ही बना पाई और मैच में उसे 60 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश के लिए सिर्फ महमूदुल्लाह ही 40 रनों की बेस्ट पारी खेल पाए।

इसके अलावा और कोई खिलाड़ी अधिक रन नहीं बना सका। टीम इंडिया की ओर से अर्शदीप सिंह व शिवम दूबे को 2-2 विकेट मिले, तो जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या व अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला।

close whatsapp