शिखर धवन की बल्लेबाजी करने के तरीके की कुछ इस तरह नकल उतारी भारतीय कप्तान विराट कोहली ने - क्रिकट्रैकर हिंदी

शिखर धवन की बल्लेबाजी करने के तरीके की कुछ इस तरह नकल उतारी भारतीय कप्तान विराट कोहली ने

कोहली ने इस वीडियो को अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

Virat Kohli imitating Shikhar Dhawan. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli imitating Shikhar Dhawan. (Photo Source: Twitter)

भारतीय कप्तान विराट कोहली को अक्सर हम सभी ने देखा है कि वह चीजों को काफी बेहतर तरीके से याद रखते हैं। भले ही वह फील्ड में काफी आक्रामक दिखाई दें लेकिन उसके बाद वह भी काफी हंसी मजाक करते हुए दिखाई देते हैं। इसी में उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी शिखर धवन के बल्लेबाजी करने के तरीके की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में विराट कोहली कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, मैं विराट कोहली अब शिखर धवन के खेलने के तरीके की नकल करने वाला हूं मैंने उन्हें कई बार खेलते हुए दूसरे छोर से देखा है। कोहली ने धवन की तरह अपनी उनका स्टांस लेते हुए गेंद को छोड़ते हुए इस वीडियो में दिखाया है।

शिखर धवन अभी हाल में खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने 16 मैचों में 587 रन बनाए। हालांकि दिल्ली की टीम अंकतालिका में पहले स्थान पर खत्म करने के बावजूद दूसरे क्वालिफायर मैच में हार का सामना करने के चलते फाइनल में अपनी जगह को पक्का नहीं कर पाई थी।

वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे विराट कोहली की टीम का सफर एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से हार के बाद समाप्त हो गया था। वहीं बतौर कप्तान कोहली का आईपीएल में यह आखिरी सीजन था, जिसको लेकर उन्होंने सीजन के बीच में ही इसका ऐलान कर दिया था, जब उन्होंने उससे कुछ दिन पर भारतीय टीम की टी-20 फॉर्मेट में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था।

यहां पर देखिए उस वीडियो को:

धवन को लेकर बात की जाए तो उन्हें आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए चुनी गई भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं दी गई है। इस फैसले को लेकर चयनकर्ताओं ने बताया कि वह हमारे अभी भी महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। उनको लेकर टीम चयन के समय चर्चा जरूर हुई थी, लेकिन उसका खुलासा हम अभी फिलहाल नहीं कर सकते हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में होने वाले मुकाबले के साथ करेगी। जिसमें पारी की शुरुआत करने का जिम्मा उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ लोकेश राहुल संभालते हुए दिख सकते हैं।