टीम इंडिया की जीत से बेखबर है क्या टेस्ट-वनडे के कप्तान कोहली ? - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया की जीत से बेखबर है क्या टेस्ट-वनडे के कप्तान कोहली ?

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में विराट कोहली को दिया गया था आराम।

Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)
Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है और इस सीरीज पर रोहित एंड कंपनी ने 3-0 से कब्जा जमाया। टीम इंडिया ने एक के बाद एक लगातार तीन जीत दर्ज किए और हर एक जीत के बाद क्रिकेट जगत के तमाम फैंस और एक्सपर्ट ने टीम को जीत की बधाई दी। लेकिन इसी बीच कई फैंस ने एक और चीज पर खास ध्यान दिया।

दरअसल भारत के टेस्ट और वनडे के कप्तान विराट कोहली अब तक हर जीत पर टीम को बधाई देते थे और उसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर करते थे। लेकिन हाल ही समाप्त हुए टी-20 सीरीज के दौरान विराट कोहली ने टीम इंडिया को लेकर किसी भी सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट नहीं किया है। विराट सोशल मीडिया पर आमतौर पर काफी सक्रिय रहते हैं लेकिन विराट के इस कदम को देखकर तमाम फैंस हैरानी में हैं।

जब टीम सीरीज के दो मैच जीतने में कामयाब रही थी तब से ही भारत के सभी फैंस उनकी तरफ से कुछ बड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे थे लेकिन तब ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इसके बाद सभी फैंस को लगा कि विराट क्लीन स्वीप का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद वो अपनी टीम के लिए कुछ अच्छा संदेश लिखेंगे। लेकिन क्लीन स्वीप तो हो गया लेकिन विराट के तरफ से कुछ भी सुनने या पढ़ने को नहीं मिला।

हाल ही में विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का संग तस्वीर साझा की थी

विराट के इस कदम के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही है। कुछ फैंस ने तो ये भी कहा है कि विराट और रोहित के बीच कुछ ठीक नहीं है। ऐसा नहीं है कि विराट सोशल मीडिया से दूर हो गए हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक प्यारी से तस्वीर फैंस के बीच साझा की थी वहीं इस दौरान उन्होंने एक विज्ञापन वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया था।

हालांकि अब विराट की तरफ से कुछ सुनने के लिए फैंस को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच का इंतजार करना होगा। टेस्ट कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे और उनकी गैर मौजूदगी में अजिंक्य रहाणे पहले टेस्ट में दौरान कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। दूसरा टेस्ट मैच 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।