चोट में भी बल्लेबाजी कर के क्या साबित कर रहे हैं विराट कोहली? - क्रिकट्रैकर हिंदी

चोट में भी बल्लेबाजी कर के क्या साबित कर रहे हैं विराट कोहली?

टेस्ट मैच के तीसरे दिन बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे विराट।

Rahul Dravid and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Rahul Dravid and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

अब सिर्फ टीम इंडिया के लिए टेस्ट फॉर्मेट में कप्तानी कर रहे विराट कोहली चोट से जूझ रहे हैं, जिसके कारण वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रहा दूसरा टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। वहीं उनकी जगह केएल राहुल को भारतीय टीम की कमान दी गई है, इन सभी के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट बल्लेबाजी कर रहे हैं और इस दौरान उनकी मदद में एक खास शख्स लगा हुआ हैं।

विराट कोहली की पीठ का दर्द गायब कैसे हो गया 2 दिन में?

जी हां, पीठ में दर्द के चलते विराट ने दूसरे टेस्ट मैच से ठीक पहले ना खेलने का फैसला लिया था, जिसके बाद केएल राहुल टॉस के लिए उतरे थे। जिसे देख हर कोई हैरान था, तो कई लोगों को विराट के ना खेलने में साजिश लग रही थी। जिसका कारण है हाल के दिनों के विवाद, जिसमें विराट काफी ज्यादा फंस चुके हैं और वनडे की कप्तानी भी गंवा चुका हैं। वहीं विराट टेस्ट में वापसी के लिए तैयारी है और बल्लेबाजी के अभ्यास में जुट गए हैं।

*टेस्ट मैच के तीसरे दिन बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे विराट।
*मैदान के कोने में कोच राहुल द्रविड़ करवा रहे थे विराट को अभ्यास।
*बिना किसी दर्द के आराम से बल्लेबाजी कर रहे थे टेस्ट कप्तान।
*तीसरे टेस्ट के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं विराट कोहली।

कोहली को द्रविड़ ने कुछ ऐसे कराया अभ्यास

कोहली पर अब बहुत दबाव है

हर दिन के साथ कोहली पर दबाव बढ़ता ही जा रहा है, जिसका कारण कप्तानी विवाद और टेस्ट फॉर्मेट में बल्ले से खराब प्रदर्शन है। टी-20 वनडे की कप्तानी कोहली के हाथों से जा चुकी है, तो टेस्ट में भी उनका बल्ला शांत है और वो 2 साल से लाल गेंद के खिलाफ शतक भी नहीं लगा पा रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था, उसके बाद से वो फ्लॉप ही होते जा रहे हैं।