हर गुजरते दिन के साथ बढ़ते जा रहा है विराट-अनुष्का के बीच प्यार - क्रिकट्रैकर हिंदी

हर गुजरते दिन के साथ बढ़ते जा रहा है विराट-अनुष्का के बीच प्यार

विराट कोहली इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं।

Virat Kohli (Photo Source: Instagram)
Virat Kohli (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांचवें टेस्ट की तैयारी कर रही है। यह वो मैच है जिसे पिछले साल से स्थगित कर दिया गया था। टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा की टीम 24 जून से चार दिवसीय वार्मअप मैच में लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब से भिड़ेगी। इस टेस्ट मैच को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

दरअसल विराट कोहली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें आगामी टेस्ट मैच से पहले नेट्स में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि, प्रैक्टिस अच्छे से करो और खुश रहो।

यहां देखिए विराट कोहली का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली का ये पोस्ट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विराट के फैंस उनके इस पोस्ट पर तमाम तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। लेकिन उनके इस पोस्ट जिस कमेंट ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो था अनुष्का शर्मा का कमेंट। उन्होंने उनके इस पोस्ट पोस्ट लिखा कि, And stay cutie

यहां देखिए अनुष्का शर्मा का वो कमेंट

(Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)

आपको बता दें कि पिछले साल इस सीरीज में विराट कोहली कप्तानी कर रहे थे। टीम इंडिया इस सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है। अगर भारत अगर 1 जुलाई से होने वाले पांचवें टेस्ट मैच को जीतने या ड्रॉ करवाने में सफल होता है तो यह भारत की इंग्लैंड में यह ऐतिहासिक जीत होगी।

इस बीच आपको बता दें कि, भारतीय ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इंग्लैंड नहीं जा सके। ऑफ स्पिनर 16 जून को टेस्ट टीम के साथ मुंबई में जुड़े थे, लेकिन अब वह क्वारंटाइन में है। 35 वर्षीय अश्विन, सभी कोरोना संबंधित प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद ही टेस्ट टीम में शामिल होंगे। भारतीय टेस्ट टीम के बाकी सदस्य पहले से ही लीसेस्टर में हैं और लीसेस्टरशायर काउंटी ग्राउंड में ट्रेनिंग शुरू हो गया है।