लॉर्ड्स टेस्ट के तनावपूर्ण आखिरी दिन में विराट कोहली का ये मस्ती भरा अंदाज हो रहा वायरल - क्रिकट्रैकर हिंदी

लॉर्ड्स टेस्ट के तनावपूर्ण आखिरी दिन में विराट कोहली का ये मस्ती भरा अंदाज हो रहा वायरल

विराट कोहली अक्सर मैदान पर कुछ अलग अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं।

Virat Kohli and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)

भारत ने इंग्लैंड को लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन 151 रनों से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। अंतिम दिन का खेल रोमांच से भरा रहा और इसने अंत तक दर्शकों को बांधे रखा। जब 5वें दिन का खेल शुरू हुआ तब भारत ने दो विकेट जल्दी गंवा दिए। इसके बाद मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने भारतीय पारी को संभाला और दोनों ने रिकॉर्ड 89 रनों की साझेदारी कर डाली। शमी और बुमराह आखिरी तक नाबाद रहे और भारत ने 298/8 की स्कोर पर पारी घोषित कर दी।

भारतीय टीम लंच के बाद जब गेंदबाजी के लिए आई तो वहां भी बुमराह और शमी ने गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज ने भी बखूबी साथ दिया और इंग्लिश बल्लेबाजों के विकेट लेते रहे। आखिर में इंग्लैंड 9 ओवर शेष रहते हुए 120 रन बनाकर ऑल आउट हो गया। टेस्ट मैच की चौथी पारी में जब इंग्लैंड बल्लेबाजी कर रहा था, तब कप्तान कोहली तनाव वाले माहौल में विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ कुछ अलग तरह से मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

तनाव भरे माहौल के बीच विराट और पंत के बीच क्या मस्ती हुई

पांचवें दिन जब इंग्लैंड की टीम अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी तो माहौल काफी तनावपूर्ण और रोमांचकारी हो गया था। इसके बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मस्ती का पल ढूँढ लिया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट ऋषभ पंत के कान पर एक टूटा हुआ ब्रेसलेट पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। विराट अक्सर मैदान पर मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं और उनका यही अंदाज कल भी देखने को मिला।

वहीं जीत हासिल करने के बाद कप्तान कोहली ने अपने बयान में कहा कि उन्हें विश्वास था कि इंग्लैंड की दूसरी पारी को शेष 60 ओवरों में हमारी टीम के गेंदबाज समेटने में कामयाब होंगे।

यहां देखिए विराट और पंत का वीडियो: