धोनी की बल्लेबाजी देख खुद को नहीं रोक पाए विराट कोहली - क्रिकट्रैकर हिंदी

धोनी की बल्लेबाजी देख खुद को नहीं रोक पाए विराट कोहली

विराट ने धोनी की बल्लेबाजी पर किया खास ट्वीट।

Virat Kohli
Virat Kohli checks MS Dhoni’s thumb. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर फाइनल में जगह बना ली है, जहां कल रात हुए मैच में धोनी की टीम ने दिल्ली को मात देते हुए फाइनल की टिकट कटाई। वहीं, इस मैच में एक बार फिर कैप्टन कूल का पुराना अंदाज देखने को मिला, जिसे देख विराट कोहली भी खुद को नहीं रोक पाए और माही को एक नया नाम दे दिया।

धोनी की बल्लेबाजी देख विराट कोहली ने किया ट्वीट

IPL 2021 के पहले क्वालिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से था, जहां एक बार मैच में पंत की टीम ने वापसी कर ली थी। वहीं, जडेजा की जगह धोनी बल्लेबाजी करने आ गए जिसने लोगों को काफी हैरान कर दिया, लेकिन आखिरी ओवर तक गए इस मैच में धोनी का धमाकेदार अंदाज देखने को मिला और उन्होंने चौका मारकर टीम को फाइनल में पहुंचा दिया।

*विराट ने धोनी की बल्लेबाजी पर किया खास ट्वीट।
*माही के लिए कोहली ने लिखा- किंग ने वापसी कर ली है।
*साथ ही विराट ने लिखा- मैं माही की बल्लेबाजी देख उछल पड़ा।
*धोनी ने 6 गेंदों पर बनाए फटाफट 18 रन।

विराट के ट्वीट पर नजर

दिल्ली के पास है अभी एक और मौका

वहीं, चेन्नई से मिली हार के बाद दिल्ली के पास एक और मौका है फाइनल में जगह बनाने का, जहां टीम दूसरे क्वालिफायर को जीतकर फाइनल में जगह बनाना चाहेगी। वहीं, कल के मैच में पंत की टीम ने शानदार खेल दिखाया था और पहले खेलते हुए 172 रन बनाए थे। टीम की तरफ से पंत और शॉ ने धमाकेदार बल्लेबाजी की थी, लेकिन गायकवाड़ और उथप्पा की बल्लेबाजी ने दिल्ली के सपने को तोड़ दिया। वहीं, बाकी कसर धोनी ने आखिरी ओवर में पूरी कर ली और मैच जीत लिया।