पाक टीम को मोहम्मद कैफ ने दी कड़े शब्दों में चेतावनी, कहा- उनके लिए अकेले विराट कोहली ही..... - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाक टीम को मोहम्मद कैफ ने दी कड़े शब्दों में चेतावनी, कहा- उनके लिए अकेले विराट कोहली ही…..

पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली का रिकॉर्ड है शानदार।

Mohammad Kaif and Virat Kohli (photo source : twitter)
Mohammad Kaif and Virat Kohli (photo source : twitter)

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद कैफ का मानना है कि, सीनियर भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मैच में काफी खतरनाक साबित होंगे। दोनों ही टीमें शनिवार, 2 सितंबर को पल्लेकेले में चल रहे एशिया कप 2023 में आमने-सामने होंगी। इसके बाद वे 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप में भी भिड़ेंगे।

पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में जब भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थी तो उस मैच में कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा था। उस मैच में टीम इंडिया 160 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और कोहली ने 53 गेंदों पर 82* रन की शानदार पारी खेली और भारत ने आखिरी गेंद पर उस मैच को चार विकेट से अपने नाम किया।

मोहम्मद कैफ ने विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर की बात

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर बात करते हुए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा कि, “टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया में कोहली का प्रदर्शन, पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन था, उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। और जब पाकिस्तान के खिलाफ खेलने की बात आती है तो वह एक शानदार बल्लेबाज हैं। वह पूरी जिम्मेदारी लेते हैं और लक्ष्य का पीछा करने में माहिर हैं।”

कैफ ने आगे कहा कि, उस वर्ल्ड कप में विराट कोहली जो फॉर्म था, वह एशिया कप (2022) में उनके प्रदर्शन के कारण था, जिसकी शुरुआत उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ लगाए शतक से की थी। भारत के पूर्व बल्लेबाज ने बताया कि, “तथ्य यह है कि उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अपने आखिरी मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों को खेला है, उन्हें पता होगा कि हर पाकिस्तानी गेंदबाज कैसी गेंदबाजी करता है, चाहे वह नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी या हारिस रऊफ हों।”

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 में कल पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान ने 238 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। पाकिस्तान की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद ने शतक जड़ा। अब ऐसे में भारत के खिलाफ होने वाले मैच में भी पाकिस्तानी खिलाड़ी इसी फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने जमकर की हार्दिक की तारीफ

close whatsapp
IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए 5 आईपीएल टीमें जिनके इंस्टाग्राम पर हैं सबसे ज्यादा फाॅलोअर्स