भारतीय टीम की हार के बाद विराट कोहली का ट्वीट वायरल हो गया है - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय टीम की हार के बाद विराट कोहली का ट्वीट वायरल हो गया है

भारतीय टीम की हार के बाद फिर खबरों में आ गया है ये ट्वीट।

Virat Kohli & Kane Williamson (Photo Source: Getty Images)
Virat Kohli & Kane Williamson (Photo Source: Getty Images)

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की ये लगातार दूसरी हार है। पहले टीम को 24 अक्टूबर के दिन पाकिस्तान ने हाराया और फिर कल रात कीवी टीम के आगे विराट के खिलाड़ी जीत का खाता नहीं खोल पाए। इस बीच कप्तान कोहली का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

भारतीय टीम को लेकर कोहली ने ऐसा क्या लिख दिया था ट्वीट में?

टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार 2 हार के बाद भारतीय टीम अब फैन्स के साथ-साथ क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों के निशाने पर आ गई है, साथ ही कुछ फैन्स IPL को बैन कराने की मांग ट्विटर पर करने लगे हैं। वहीं, हार के साथ-साथ विराट कोहली एक और चीज को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं और वो है विराट का एक ट्वीट जिसे इस हार से जोड़ा जा रहा है।

*23 जनवरी 2011 को विराट ने किया था एक ट्वीट।
*इसमें विराट ने लिखा था- हार से दुखी हूं, अब घर जाने का समय आ गया है।
*भारतीय टीम की हार के बाद फिर खबरों में आ गया है ये ट्वीट।
*कल की हार से जोड़कर देख रहे इस ट्वीट को फैन्स।

ये रहा वो वायरल ट्वीट

8 विकेट से जीता न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड ने भी टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हार से की थी, जहां टीम को पाकिस्तान ने हराया था। लेकिन टीम ने भारत को हराकर वापसी कर ली है और सेमीफाइनल की होड़ में लग गई है। कल के मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 110 रन ही बनाए थे और टीम के सभी प्रमुख बल्लेबाजों का प्रदर्शन पूरी तरह फ्लॉप रहा था। इसका जवाब कीवी टीम ने शानदार तरीके से दिया और 8 विकेट से ये मैच अपने नाम कर लिया और एक बार फिर भारतीय गेंदबाज पूरी तरह बेअसर साबित हुए।