वसीम जाफर ने माइकल वॉन से लिया पुराना बदला, तीन साल पहले उड़ाया था टीम इंडिया का मजाक - क्रिकट्रैकर हिंदी

वसीम जाफर ने माइकल वॉन से लिया पुराना बदला, तीन साल पहले उड़ाया था टीम इंडिया का मजाक

भारतीय टीम जब 2019 में न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी उस समय वह वनडे में 92 रन पर ढेर हो गई थी।

Wasim Jaffer & Michael Vaughan
Wasim Jaffer & Michael Vaughan. (Photo Source: Instagram/Getty Images)

इंग्लैंड के तीसरे एशेज टेस्ट में पारी और 14 रन से हारने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने माइकल वॉन का मजाक उड़ाया है। 28 दिसंबर को, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी में इंग्लिश टीम को 68 रन पर आउट कर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल की। जाफर ने इसके बाद वॉन के पुराने ट्वीट को सामने लाया, जहां उन्होंने 100  रनों के भीतर आउट होने के लिए टीम इंडिया की आलोचना की।

2019 में हैमिल्टन के सेडेन पार्क में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथे एकदिवसीय मैच के दौरान, कीवी गेंदबाजों ने टीम इंडिया को 30.5 में 92 रन पर आउट कर दिया गया। बाद में, रोहित शर्मा एंड कंपनी को 212 गेंद शेष रहते आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम जब 2019 में न्यूजीलैंड के दौरे पर 92 रन पर ढेर हो गई थी। तब वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “भारत 92 पर ऑल आउट… विश्वास नहीं हो रहा कि आज के समय में कोई टीम 100 के अंदर ऑलआउट हो सकती है।” अब जब इंग्लैंड की टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट की दूसरी पारी में 68 रन पर सिमट गई तो जाफर के पास वॉन से बदले लेने का सुनहरा मौका था।

जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वॉन को टैग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में माइकल वॉन का दो साल पुराना वीडियो था, जिसपर इस इंग्लिश दिग्गज ने टीम इंडिया को ट्रोल किया था। इस बीच वॉन ने भी जाफर के वीडियो का जवाब दिया। उन्होंने जाफर को जवाब देते हुए लिखा, ‘बहुत अच्छे वसीम’

 यहां देखिए वसीम जाफर और वॉन का वह ट्वीट

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब जाफर ने वॉन को आड़े हाथों लिया है। इससे पहले भी भारत के इस पूर्व टेस्ट ओपनर ने वॉन को कई बार ट्रोल किया है। वहीं अगर एशेज के अगले टेस्ट मैच की बात करें तो सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 5 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउडं पर खेला जाएगा।