'Mango' स्टोरी पर नवीन उल हक का बड़ा खुलासा, पूरी कहानी जान दंग रह जाएंगे आप - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘Mango’ स्टोरी पर नवीन उल हक का बड़ा खुलासा, पूरी कहानी जान दंग रह जाएंगे आप

विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच वर्ल्ड कप 2023 के दौरान दोनों के बीच सुलह हो गई है।

Naveen Ul Haq, Mango and Virat Kohli. (Image Source: X)
Naveen Ul Haq, Mango and Virat Kohli. (Image Source: X)

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) और भारत के बल्लेबाजी सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच आईपीएल 2023 में हुए विवाद से हर कोई वाकिफ है।

हालांकि, आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के दौरान दोनों के बीच सुलह हो गई है, लेकिन एक बार फिर यह मुद्दा गरमा सकता है, और इसका कारण इस बार अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज होंगे। नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) ने हाल ही में ‘Sweet Mangoes’ वाले मामले को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

मैंने Virat Kohli को ट्रोल नहीं किया: Naveen Ul Haq

अफगान स्टार ने आईपीएल 2023 में विराट कोहली (Virat Kohli) से विवाद के बाद कई बार इंस्टाग्राम पर ‘Sweet Mangoes’ वाली स्टोरी पोस्ट की, खासकर तब जब RCB ने मैच गंवाए। यह पोस्ट RCB और कोहली फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने नवीन को इंटरनेट से लेकर मैदान पर टारगेट करना शुरू कर दिया था।

यहां पढ़िए: ‘भारत के वर्ल्ड कप 2023 नहीं जीतने से विराट की विरासत कम नहीं हो जाती’- कोहली के आलोचकों पर जमकर बरसे ब्रायन लारा

अब इसी मुद्दे पर नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) ने खुलासा किया कि उन्होंने न तो RCB और ना ही विराट कोहली (Virat Kohli) को ट्रोल करने मैंगो वाली पोस्ट शेयर की थी, लेकिन लोगों आईपीएल 2023 में हुए विवाद के कारण उसे मुद्दा बना दिया और मसाला बनाकर परोस दिया। जिसके मजे उन्होंने भी लेने चाहे हैं, और चुप्पी साधे रखे, ताकि कुछ लोगों (मीडिया) की दुकान चल सकें।

लोगों की दुकान भी चलनी चाहिए थी ना: Naveen Ul Haq

इस बीच, नवीन उल हक की आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने आज यानी 2 दिसंबर को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जहां अफगान स्टार मैंगो स्टोरी को लेकर अपना पक्ष रखते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में नवीन उल हक ने कहा: ‘मैं तीन-चार दिनों से बोल रहा था कि मुझे आम खाना है। जब मुझे आम मिले, तो मैंने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर कर ‘Sweet Mangoes’ लिखा। लेकिन लोगों ने इसका मतलब अलग ही निकाल लिया। लेकिन मैंने इस चीज को लेकर कुछ भी नहीं कहा। लोग आम के मजे लेते हैं और उन्हें लेते रहना चाहिए। उस समय आम का सीजन भी था और लोगों की दुकान भी चलनी चाहिए थी ना।’

यहां देखिए LSG का वो वीडियो:

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए