चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान का ये वीडियो क्यों हो रहा है इतना वायरल? - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान का ये वीडियो क्यों हो रहा है इतना वायरल?

चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान दोनों काउंटी टीम ससेक्स की ओर से खेल रहे हैं

Mohammad Rizwan and Cheteshwar Pujara (Photo Source: Twitter)
Mohammad Rizwan and Cheteshwar Pujara (Photo Source: Twitter)

चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने शनिवार को काउंटी चैंपियनशिप में डरहम के खिलाफ ससेक्स के मैच के तीसरे दिन के दौरान शानदार साझेदारी की। पुजारा, जो ससेक्स के साथ अपने कार्यकाल की शुरुआत के बाद से शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, उन्होंने अपना दूसरा दोहरा शतक बनाया। पुजारा ने 334 गेंदों में 203 रन बनाए, और रिजवान के साथ 154 रन की साझेदारी की, जिन्होंने 79 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

इस बीच ससेक्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है। पुजारा और रिजवान के इस वीडियो को देखकर फैंस भी तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए रिजवान और पुजारा का वो वीडियो

इतन ही नहीं फैन्स ने सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई बातचीत को डिकोड करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन किसी को साफ-साफ़ ये पता नहीं चल पा रहा है कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई। इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, मैंने शायद सही सुना है, रिजवान पूछ रहे हैं, IPL नहीं खेले इस बार। क्या मैं गलत हूं”

आपको बता दें कि, काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन 2 में ससेक्स टीम ने 28 अप्रैल से 1 मई के बीच डरहम के खिलाफ मैच खेला, जो ड्रॉ पर खत्म हुआ। मैच की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने दोहरा शतक जमाया था। उन्होंने 334 बॉल पर 203 रनों की पारी खेली। इस काउंटी सीजन में पुजारा का यह दूसरा दोहरा शतक था। वहीं, रिजवान ने भी 79 रनों की पारी खेली. पुजारा और रिजवान के बीच 154 रन की पार्टनरशिप भी हुई थी।

मैच में डरहम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 223 रन ही बनाए, आरोन बियर्ड और टॉम क्लार्क ने 3-3 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई। वहीं, दूसरी ओर ससेक्स की ओर से पुजारा ने धमाल मचाया। जिसके दम पर ससेक्स की टीम 538 बनाने में सफल रही। वहीं दूसरी पारी में डरहम ने 3 विकेट पर 364 रन बनाकर पारी घोषित कर दी।