शहीद सचिन के सम्मान में निकली यात्रा को देख सहवाग हुए भावुक - क्रिकट्रैकर हिंदी

शहीद सचिन के सम्मान में निकली यात्रा को देख सहवाग हुए भावुक

Virender Sehwag
Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और सोशल मीडिया इन दोनों का रिश्ता काफी करीबी है वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर हर वक्त अपडेट रहने के साथ-साथ कुछ ट्वीट जरूर करते हैं. और उनका ट्वीट सुर्खियों में भी रहता है वही इस बार वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया है और उस वीडियो को देखकर वीरेंद्र सहवाग काफी भावुक भी हो गए हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है. ‘इस वीडियो को देख कर मेरी आंखों में आंसू आ गए, हरियाणा के झज्जर में गोईला खुर्द ग्रामीणों ने अरुणाचल प्रदेश में शहीद होने वाले 20 वर्षीय सचिन शर्मा के सम्मान में यात्रा निकाली, बहादुर सचिन को शत शत नमन’. वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट को अब तक हजारों लोगों ने रिट्वीट किया है हजारों लोग इसे लाइक भी कर रहे हैं.

भारत के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मैचों में कमेंट्री करते नजर आते हैं और सबसे ज्यादा वो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. वीरेंद्र सहवाग को देखा गया है की भारतीय जवानों के समर्थन में वीरेंद्र सहवाग सबसे ज्यादा ट्वीट करते हैं साथ ही वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई जरूरतमंद लोगों की मदद भी की है.

वीरेंद्र सहवाग ने जिस वीडियो को शेयर किया है उस वीडियो में हजारों की संख्या में मोटरसाइकिल से लोग शहीद सचिन शर्मा के समर्थन में यात्रा निकाले हुए हैं और अपने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर मार्च कर रहे हैं. जिसे देख कर वीरेंद्र सहवाग भावुक थे. वहीं वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट के बाद वीरेंद्र सहवाग के फैंस ने जो भी रिट्वीट किया उसका जवाब भी सहवाग दे रहे हैं.