वुमेंस बिग बैश लीग के आगामी सीजन में शेफाली वर्मा और राधा यादव दिखेंगी सिडनी सिक्सर्स टीम से खेलते हुए - क्रिकट्रैकर हिंदी

वुमेंस बिग बैश लीग के आगामी सीजन में शेफाली वर्मा और राधा यादव दिखेंगी सिडनी सिक्सर्स टीम से खेलते हुए

स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा भी सिडनी थंडर्स टीम से खेलते हुए नजर आयेंगी।

Shafali Verma. (Photo by Nathan Stirk/Getty Images)
Shafali Verma. (Photo by Nathan Stirk/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया का घरेलू सीजन को शुरू होने में अधिक समय नहीं बचा है और बिग बैश टी-20 लीग का इंतजार भी सभी फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसी को लेकर टीमों ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं और वुमेंस महिला बिग बैश में सिडनी सिक्सर्स ने आगामी सीजन के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की 2 युवा खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने का फैसला किया है। जिसमें एक मौजूदा समय में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली शेफाली वर्मा जबकि दूसरी राधा यादव हैं।

वुमेंस महिला बिग बैश लीग का 2021-21 के सीजन की शुरुआत 14 अक्टूबर से होगी जिसमें सिडनी सिक्सर्स को अपना पहला मैच पिछले सीजन की गत विजेता टीम मेलबर्न स्टार्स के साथ होबार्ट के मैदान में खेलना है। शेफाली वर्मा ने पिछले 1 साल में अपने खेल आक्रामक खेल से काफी प्रभावित किया है। जिसमें हाल में ही खत्म हुए द हंड्रेड के पहले सीजन में शेफाली बर्मिंघम फोनिक्स की टीम से खेल रही थी। वहीं इस समय वह ऑस्ट्रेलिया में भारतीय महिला टीम के साथ दौरे पर ही मौजूद हैं।

राधा यादव ने व्यक्त की खुशी

शेफाली वर्मा ने सिडनी सिक्सर्स टीम की तरफ से खेलने को लेकर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि, यह मेरे लिए काफी अच्छा मौका जिससे खुद को और बेहतर खिलाड़ी साबित कर पाउंगी। वहीं इस लीग को मैं पूरी तरह से एंजॉय करने की कोशिश करूंगी।

जबकि राधा यादव जो भारतीय महिला टीम की बाएं हाथ की महत्वपूर्ण स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं, उन्होंने सिडनी सिक्सर्स टीम से जुड़ने के बाद कहा कि, कई युवा भारतीय महिला खिलाड़ी इस लीग में खेलना चाहती हैं और मुझे खुशी है कि यह मौक मिला है।

वहीं इससे पहले भारतीय महिला ओपनिंग बल्लेबाज स्मृति मंधाना के अलावा हरफनमौला खिलाड़ी दीप्ति शर्मा को भी सिडनी थंडर्स की टीम ने अपने साथ आगामी सीजन में जोड़ने का फैसला किया था।