भारतीय ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर ब्रिस्बेन हीट के साथ WBBL में करेगी डेब्यू - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर ब्रिस्बेन हीट के साथ WBBL में करेगी डेब्यू

लिजेल ली आगामी WBBL 2022 में होबार्ट हरिकेंस के लिए खेलते हुए नजर आएगी।

Pooja Vastrakar. (Photo Source: Twitter)
Pooja Vastrakar. (Photo Source: Twitter)

भारतीय ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग (WBBL) के आगामी संस्करण में डेब्यू करने जा रही हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर को ब्रिस्बेन हीट ने आगामी महिला बिग बैश लीग 2022 (WBBL 2022) के लिए साइन किया है।

आपको बता दें, पूजा वस्त्राकर राष्ट्रमंडल खेलों 2022 (कॉमनवेल्थ गेम्स 2022) के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं, लेकिन कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण वह बर्मिंघम की यात्रा नहीं कर पाई। लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद स्टार ऑलराउंडर टीम से दोबारा जुड़ सकती है।

पूजा वस्त्राकर महिला बिग बैश लीग में करेगी डेब्यू

ब्रिस्बेन हीट के कोच एशले नोफ्के ने कहा: “पूजा वस्त्राकर एक बेहतरीन एथलीट हैं। वह तेज गति से गेंदबाजी करती है, और निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए आसानी से चौके लगा सकती है, और मैदान पर वह बिल्कुल एक जेट की तरह तूफानी है। WBBL में पूजा का स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है, और हम भारतीय ऑलराउंडर को जो अनुभव दें सकते हैं, उसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह निश्चित रूप से भारत के लिए एक शानदार खिलाड़ी हैं, और हम उम्मीद करते हैं कि वह ब्रिस्बेन हीट के लिए अपने पहले सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन करेगी।”

वहीं दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की पूर्व बल्लेबाज लिजेल ली आगामी महिला बिग बैश लीग 2022 (WBBL 2022) में होबार्ट हरिकेंस के लिए खेलते हुए नजर आएगी। यह WBBL में उनकी तीसरी टीम होगी। लिजेल ली ने पहले तीन वर्षों तक मेलबर्न स्टार्स का प्रतिनिधित्व किया और फिर पिछले साल मेलबर्न रेनेगेड्स का हिस्सा थी, और अब इस साल उन्होंने होबार्ट हरिकेंस के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

लिजेल ली ने कहा: “मेरी मित्र और दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथी मिग्नॉन डू प्रीज ने मुझे बताया था कि उसने पिछले WBBL सीजन में होबार्ट हरिकेंस के साथ शानदार समय बिताया था। मैं होबार्ट हरिकेंस के कोच सलियन ब्रिग्स और टीम के साथ हुई बेहतरीन बातचीत बाद आगामी सीजन में खेलने के लिए उत्साहत हूं।”