पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर की मां का हुआ निधन, शोएब मलिक और हरभजन सिंह सहित सभी ने व्यक्त किया दुख - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर की मां का हुआ निधन, शोएब मलिक और हरभजन सिंह सहित सभी ने व्यक्त किया दुख

शोएब अख्तर ने अपनी मां के निधन की जानकारी ट्वीट करते हुए सभी को दी।

Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)
Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)

क्रिकेट फैंस के लिए 26 दिसंबर की सुबह बेहतर नहीं कही जा सकती है। जिसमें उन्हें पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रे इलिंग्वर्थ के निधन की खबर मिली और उसके बाद पाकिस्तानी टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट कर अपनी मां के निधन की जानकारी सभी को दी। पाकिस्तानी मीडिया की खबरों के अनुसार शोएब की मां की तबियत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए।

जिसके बाद शोएब अख्तर ने अपनी मां के निधन की जानकारी सभी को देने के साथ उनके अंतिम संस्कार के बारे में बताया जो इस्लामाबाद सेक्टर एच-8 में होगा। जैसे ही इस दुख भरी खबर की जानकारी सभी को मिली उसके बाद क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ियों ने इसको लेकर शोक व्यक्त किया जिसमें पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक सहित भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह का नाम भी शामिल है।

शोएब अख्तर के ट्वीट को लेकर बात की जाए तो उन्होंने लिखा कि, मेरे जीवन की सबकुछ मेरी मां आज हमें छोड़कर अल्लाह के पास चली गई। इस ट्वीट के बाद अख्तर के फैंस सहित सभी ने दुख प्रकट किया।

क्रिकेट जगत ने अख्तर की मां के निधन पर जताया दुख

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ-स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जिनका शोएब अख्तर से काफी करीब का रिश्ता है उनको जैसे ही इस खबर का पता चला उन्होंने अख्तर के साथ इस समय अपने साथ को लेकर ट्वीट किया। जिसमें हरभजन ने लिखा कि, इस दुख की घड़ी में मैं तुम्हारे साथ हूं। मेरे भाई इस समय तुम्हे मजबूती मिले सब ठीक होगा।

वहीं शोएब अख्तर के साथ खेलने वाले शोएब मलिक ने इस खबर के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि, हम सभी इस कठिन समय में भाई तुम्हारे साथ हैं। बता दें कि शोएब अख्तर की गिनती वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे तेज गेंदबाजों में की जाती है, जिसमें उनके नाम पर 161.3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेकने का रिकॉर्ड दर्ज है।

यहां पर देखिए शोएब अख्तर की मां के निधन पर क्रिकेट जगत में सभी ने किस तरह व्यक्त किया दुख: