टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में एक और विफलता के बाद ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं रोहित शर्मा - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में एक और विफलता के बाद ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा जारी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक पांच पारियों में केवल 89 रन बना पाए हैं।

Rohit Sharma (Image Source: Twitter)
Rohit Sharma (Image Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम भले ही ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे जारी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा का बल्ले के साथ संघर्ष अभी भी जारी है। हिटमैन का बल्ला ऑस्ट्रेलिया में अब तक शांत है, और उम्मीद की जा रही थी कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ अंतिम सुपर 12 मैच में गेंदबाजों की थोड़ी क्लास लेंगे, लेकिन मेलबोर्न पहुंची जनता के हाथों केवल निराशा ही लगी।

रोहित शर्मा एक बार फिर निराशाजनक स्कोर के साथ पवेलियन लौटे। भारत के कप्तान ब्लेसिंग मुजारबानी को मात्र 15 रन बनाकर अपना विकेट थमा बैठे। दरअसल, दाएं-हाथ के बल्लेबाज ने चौथे ओवर की दूसरी आखिरी गेंद पर गेंद को बाउंड्री के लिए हिट करने की कोशिश की, लेकिन स्क्वायर लेग बाउंड्री के पास तैनात वेलिंगटन मसाकाद्जा ने भारतीय कप्तान का बड़ा कैच लेने में बिल्कुल कोई गलती नहीं की।

रोहित शर्मा ने एक बार फिर भारतीय फैंस को किया निराश

हालांकि, टीम इंडिया यह मैच 71 रनों से जीतने में कामयाब रही, लेकिन फैंस रोहित शर्मा के फॉर्म से बेहद निराश है, क्योंकि कप्तान जारी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक पांच पारियों में केवल 89 रन बना पाए हैं। भारत बनाम जिम्बाब्वे सुपर 12 मैच में रोहित की एक और खराब पारी के बाद फैंस ट्विटर पर मजेदार मिम्स के साथ भारतीय कप्तान को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ फैंस पुराने हिटमैन को मिस कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ट्विटर पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

आपको बता दें, भारत बनाम जिम्बाब्वे मैच में सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 61 रनों की पारी खेली, वहीं केएल राहुल ने अर्धशतक बनाया और टीम इंडिया को 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 185 रनों का विशाल स्कोर पोस्ट करने में मदद की। जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन (3/22), मोहम्मद शमी (2/14) और हार्दिक पांड्या (2/16) ने शानदार गेंदबाजी कर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम को 115 रनों पर ढेर कर दिया और इस तरह भारत ने यह मैच 71 रनों से अपने नाम किया।

सूर्यकुमार यादव को मात्र 25 गेंदों में 61* रनों की तूफानी पारी खेलने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया अब भारत का सामना टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 नवम्बर को एडिलेड ओवेरल में होगा, जबकि दूसरा सेमीफाइनल पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 9 नवंबर को SCG में खेला जाएगा।

यहां देखिए रोहित शर्मा की एक और विफलता पर फैंस ने ट्विटर पर कैसे प्रतिक्रिया दी: