श्रीकर भारत ने की विराट कोहली की तारीफ पर तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रीकर भारत ने की विराट कोहली की तारीफ पर तारीफ

विराट कोहली के लिए जीतना है इस बार खिताब- भारत।

Srikar Bharat And Virat Kohli (Image Credit- BCCI\IPL)
Srikar Bharat And Virat Kohli (Image Credit- BCCIIPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने आईपीएल के इस सीजन में जबरदस्त खेल दिखाया है, वहीं दिल्ली के खिलाफ मैच में श्रीकर भारत ने जो आखिरी गेंद पर छक्का मारा था, उसने इस खिलाड़ी को खबरों में ला दिया है। इन सबके के बीच भारत ने टीम के कप्तान यानी कि विराट कोहली के लिए तारीफों के पुल बांधे हैं और उनकी कप्तानी से लेकर खेलने के अंदाज को लेकर कई बातें साझा की है।

श्रीकर भारत की नजरों में सबसे बेस्ट हैं विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम ने भारत में हुए फेज-1 में धमाकेदार खेल दिखाया था, जो दूसरे फेज में भी जारी है। साथ ही टीम प्लेऑफ में जगह बनाने वाली तीसरी टीम बनी थी, जिसने सभी आलोचकों के मुंह को बंद करने का काम किया था। साथ ही इस सीजन में टीम के कप्तान विराट और धमाकेदार बल्लेबाज मैक्सवेल का बल्ला जमकर चल रहा है।

*विराट कोहली के लिए जीतना है इस बार खिताब- भारत।
*श्रीकर भारत ने कहा कि विराट के साथ खेलना एक बड़ा मौका है।
*भारत के मुताबिक कप्तान कोहली युवा खिलाड़ियों को काफी पसंद करते हैं ।
*साथ ही श्रीकर भारत ने बताया कि विराट युवा खिलाड़ियों को हमेशा सही दिशा दिखाते हैं।

बतौर कप्तान विराट का होगा ये आखिरी सीजन

विराट कोहली ने IPL में सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की तरफ से ही क्रिकेट खेला है और इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। साथ ही इस सीजन के बीच विराट ने एक बड़ा ऐलान भी किया है, जिसके मुताबिक विराट इस सीजन के बाद RCB टीम की कप्तानी नहीं करेंगे और अगले सीजन में बतौर खिलाड़ी टीम से खेलेंगे। विराट टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के लिए इस फटाफट फॉर्मेट में भी कप्तानी नहीं करेंगे और अब वो सिर्फ अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करना चाहते हैं।