हार्दिक पांड्या ने घड़ियों के मूल्य को लेकर अब अपनी तरफ से ट्वीट करते हुए पेश की सफाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पांड्या ने घड़ियों के मूल्य को लेकर अब अपनी तरफ से ट्वीट करते हुए पेश की सफाई

हार्दिक पांड्या ने घड़ियों के मूल्य को लेकर उठे विवाद पर ट्वीट करते हुए दी सफाई।

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इस समय मैदान के बाहर एकबार फिर से मुश्किलों में पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें यूएई से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने उनकी 5 करोड़ रुपए की 2 घड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया। दरअसल हार्दिक इन घड़ियों को लेकर किसी तरह का बिल नहीं दिखा सके जिसके चलते कस्टम विभाग को यह कदम उठाना पड़ा।

यदि खबरों की मानी जाए तो रविवार 14 नवंबर को भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी यूएई से टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में हिस्सा लेने के बाद भारत लौटे थे। जिसमें हार्दिक पांड्या भी शामिल थे, जिसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर यह घटना देखने को मिली।

एबीपी लाइव की एक रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पंड्या Phillippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी पहने हुए थे। इस घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। इससे पहले भी उन्हें कई फोटोशूट के दौरान उन्हें कई बार यह घड़ी पहने हुए देखा भी गया है।

अब इस खबर के सामने आने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी तरफ से सफाई पेश की है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए ट्वीट किया और लिखा कि खबरों में घड़ियों की जो कीमत बताई जा रही दरअसल वह पूरी तरह से गलत है।

हार्दिक ने अपने ट्वीट में लिखी यह बात

हार्दिक पांड्या ने अब 15 नवंबर की सुबह इस खबर के वायरल होने के बाद अपनी तरफ से सफाई पेश करते हुए ट्वीट में एक लंबा नोट लिखा। जिसमें उन्होंने बताया कि, 15 नवंबर को दुबई से जो सामान खरीदकर लाया था उसकी कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम काउंटर पर गया था। मुझे लेकर सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है।

दरअसल मैंने खुद सभी सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है। सोशल मीडिया पर जो घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है, वह पूरी तरह से गलत है। घड़ी 1.5 करोड़ रुपए की है। मैं देश के कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और सरकार की सभी एजेंसियों का सम्मान करता हूं।

यहां पर देखिए हार्दिक पांड्या के उस ट्वीट को