in , , ,

युजवेंद्र चहल ने ट्विट कर अपने और तनीशा के बीच रिश्ते को लेकर दी सफाई

पिछले कुछ दिनों से युजवेंद्र चहल के बारे में ऐसी खबरे आ रहीं थी कि वह

Yuzvendra Chahal and Tanishka Kapoor. (Photo Source: Twitter)
Yuzvendra Chahal and Tanishka Kapoor. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में व्यस्त है, जिसमें वे रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर टीम के इस सीजन भी सदस्य है भले ही इस टीम के लिए अभी तक ये सीजन उतना बेहतर नहीं गया हो क्योंकिं टीम ने अभी तक अपने 5 मैच में से सिर्फ 2 में जीत हासिल कर सकी है और यदि इस साल उन्हें पहले बार आईपीएल ट्राफी को अपने कब्ज़े में लेना है तो आगे आने वाले मैच में टीम को और भी अधिक बेहतर तरीके से खेलना होगा.

पिछले कुछ दिनों से युजवेंद्र चहल के बारे में ऐसी खबरे आ रहीं थी कि वह बहुत जल्द अभिनेत्री तनीशा कपूर के साथ आईपीएल के इस सीजन केखत्म होने बाद शादी के बंधन में बंध जायेंगे और इसके बाद से दोनों को लेकर चर्चा का बाज़ार काफी तेज़ी के साथ गर्म होने लगा.

ऐसा भी कहा जा रहा था कि चहल आईपीएल के बाद शादी इसलिए करने जा रहे है क्योंकिं भारतीय टीम को इसके बाद इंग्लैंड के दौरे पर जाना है और इस वजह से बीच के खाली समय में चहल शादी कर सकते है. चहल और तनीशा के इस अफेयर की खबरे उस समय काफी जोर शोर से फैली थी जब दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बातचीत को सभी ने देखा तह और उसी समय से इस बात की खबरे इन दोनों के बारे में आने लगी थी.

चहल ने ट्विट कर दिया सभी को जवाब

इन सारी खबरों को पिछले काफी दिनों से देखने के बाद इस मामले में चहल ने खुद अपनी तरफ से ट्विटर पर सफाई देते हुए लिखा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और मैं अभी शादी नहीं करने जा रहा हूँ. चहल ने अपने इस ट्विट में लिखा कि “सभी को हेलो ये संदेश मुझे लगा कि मैं अपनी तरफ से ही सभी को दे दूँ और मेरे जोवन में अभी ऐसा कुछ भी नहीं चल रहा है मैं अभी शादी नहीं करने जा रहा हूँ. मैं और तनीशा एक अच्छे दोस्त है.

इसके अलावा चहल ने अपने इस ट्विट में इस बात को भी लिखा कि “मेरी सभी मीडिया हाउस और फैन्स से इस बात की गुजारिश है कि इस तरह की कोई भी खबरे ना चलाई जाएँ क्योंकिं मुझे लगता है कि आप मेरे निजता का पूरा ख्याल रखेंगे और आप इस तरह की अफवाह को खत्म करें. मेरी शादी से जुडी कोई भी खबर को पोस्ट करना बंद करे जिसमें किसी भी प्रकार की कोई भी सच्चाई नहीं है, कृपया इस बारे में पहले पूरी तरह से आप जांच ले.”

यहाँ पर देखिये चहल के उस ट्विट को

Ambati Rayudu of Chennai Super Kings celebrates his half-century. (Photo by IANS)

महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में अम्बाती रायडू को एक ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर देखना चाहते है

Mumbai Indians

आईपीएल 2018: मुंबई इंडियंस 23 वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है