श्रीलंकाई फैंस से मिले सपोर्ट और प्यार को देख भावुक हुए ग्लेन मैक्सवेल - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रीलंकाई फैंस से मिले सपोर्ट और प्यार को देख भावुक हुए ग्लेन मैक्सवेल

श्रीलंकाई फैंस ने ऑस्ट्रेलिया टीम को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया।

Sri Lanka Fans (Image Source: Getty Images)
Sri Lanka Fans (Image Source: Getty Images)

ऑस्ट्रेलियाई स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि वह 24 जून को पांचवें और अंतिम वनडे मैच के दौरान कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंकाई भीड़ से उनकी टीम को मिले समर्थन को देखकर चकित थे।

आपको बता दें, श्रीलंकाई फैंस ने आर्थिक संकट से गुजर रहे श्रीलंका का दौरे करने के लिए आरोन फिंच और उनकी टीम का धन्यवाद बड़े ही विशेष अंदाज में किया। कोलंबो में 24 जून को खेले गए अंतिम वनडे मकाबले में कई श्रीलंकाई फैंस ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहने हुए हाथों में अपना राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए आगंतुकों को धन्यवाद दिया। उनके हाथों में बैनर भी थे, जहां धन्यवाद लिखा हुआ था, और साथ ही उन्होंने मेहमान टीम को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया।

श्रीलंका में मिले सपोर्ट से हैरान हैं ग्लेन मैक्सवेल

Cricket.com.au से बात करते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने कहा: “ऑस्ट्रेलिया टीम आमतौर पर जब भी विदेश दौरों पर होती हैं तो हम स्थानीय फैंस के लिए दुश्मन सरीके होते हैं, लेकिन हमें श्रीलंका में एक अलग ही माहौल देखने को मिला। हमें पता था कि स्टैंड में ज्यादा ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक नहीं थे, लेकिन इस मैच में हमें जो समर्थन मिला और प्रशंसकों ने हमें जो प्यार दिया, वह बेहद असाधारण रूप से शानदार था।”

श्रीलंकाई प्रशंसक अंतिम वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए पीली जर्सी पहने हुए नजर आए। उन्होंने स्टेडियम के मेहमान टीम को जिस तरह सपोर्ट किया वह माहौल शानदार था। जिस पर बात करते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने कहा: “सभी ने पीली जर्सी पहनी हुई थी, और हमें सभी जगह ऑस्ट्रेलियाई झंडे दिखाई दें रहे थे। यह वास्तव में बहुत खास एहसास था, जिसका श्रेय हमारे श्रीलंकाई फैंस को जाता है।”

आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज 2-1 से जीती, जबकि श्रीलंका ने घरेलू सीरीज में वापसी करते हुए 3-2 से वनडे सीरीज अपने नाम की। अब दोनों टीमें 29 जून से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में आमने-सामने होंगी।