Rohan Gavaskar ने Sunil Gavaskar के नाम पर वायरल हो रहे बयान पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पिता के नाम का इस्तेमाल कर….. - क्रिकट्रैकर हिंदी

Rohan Gavaskar ने Sunil Gavaskar के नाम पर वायरल हो रहे बयान पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पिता के नाम का इस्तेमाल कर…..

Rohan Gavaskar ने कहा कि, कोई मेरे पिता के नाम का इस्तेमाल करना चाहता है और झूठी खबर फैलाने की कोशिश कर रहा है।

Rohan Gavaskar
Rohan Gavaskar and Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter)

एशिया कप 2023 (Asia cup 2023) का ग्रुप स्टेज का मुकाबला भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हाल ही में खेला गया। हालांकि यह मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। वहीं मैच रद्द होने से पहले इस मुकाबले में टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी, जिसमें टीम इंडिया (Team India) के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा।

बता दें इस मैच के बाद सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के नाम से सोशल मीडिया पर एक बयान काफी तेजी से वायरल हुआ। दरअसल इस बयान में यह दावा किया गया था कि, सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट के बर्बाद होने की वजह राजनीति को बताया है।

लेकिन अब इस बयान पर पूर्व भारतीय कप्तान के बेटे रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने चुप्पी तोड़ी है और इस मैसेज का सच भी बताया है। रोहन गावस्कर ने कहा कि, मेरे पिता ने ऐसा बयान नहीं दिया। यह मनगढ़ंत बयान है। उन्होंने यह बयान नहीं दिया है।

कोई मेरे पिता के नाम का इस्तेमाल करना चाहता है- रोहन गावस्कर 

उन्होंने आगे कहा कि, कोई मेरे पिता के नाम का इस्तेमाल करना चाहता है और झूठी खबर फैलाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि यह बहुत बुरा है कि लोग फेमस होने के लिए दूसरों के नाम का इस्तमाल कर रहे हैं। इस ट्वीट को रिट्वीट करें और सबके सामने सच को लाने के लिए मदद करें।

 

बता दें सुनील गावस्कर के नाम पर गलत खबर को इस तरह फैलाया गया है कि, उन्होंने एनडीटीवी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि, यह भारतीयों के लिए शर्म की बात है कि क्रिकेट के खूबसूरत खेल को राजनीति की वजह से बर्बाद कर दिया गया है। बीसीसीआई ने भारत को नीचे गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पाकिस्तान के खिलाफ सामने आ रहे नतीजे इसी बात के सबूत है। उनका यह बयान काफी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

यहां पढ़ें: वसीम जाफर ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुना भारत का स्क्वॉड, सैमसन सहित कई दिग्गज को किया बाहर