अफगानिस्तान बनाम नामीबिया के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के मुकाबले में रह सकती है यह संभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

अफगानिस्तान बनाम नामीबिया के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के मुकाबले में रह सकती है यह संभावित Dream11 टीम

इस मैच में डेविड वीजे और मोहम्मद नबी के प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहने वाली हैं।

Mohammad Nabi & Gerhard Merwe Erasmus (Photo Source: Getty Images)
Mohammad Nabi & Gerhard Merwe Erasmus (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर-12 में ग्रुप-2 का अगला मुकाबला अफगानिस्तान और नामीबिया की टीमों के बीच में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का अभी तक इस मेगा इवेंट में प्रदर्शन देखा जाए तो उसमें नामीबिया ने अपने खेले एक मुकाबले में शानदार 4 विकेट से जीत दर्ज की थी। स्कॉटलैंड के खिलाफ टीम के गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया जिससे कम लक्ष्य का पीछा करना पड़ा।

वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान की टीम ने अभी तक खेले 2 मुकाबलों में से 1 अपने नाम किया जबकि दूसरे में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अफगान टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत 130 रनों की बड़ी जीत के साथ की थी, लेकिन टीम को अगले ही मुकाबले में पाकिस्तान से 5 विकेट की हार का सामना करना पड़ा।

मैच जानकारी

सुपर-12, ग्रुप-2, मैच-27 – अफगानिस्तान बनाम नामीबिया

स्थान – शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबु धाबी

स्थान और समय – 31 अक्टूबर, भारतीय समयानुसार 3 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

अबु धाबी के मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर खेले गए पिछले 3 मुकाबलों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को जीत हासिल हुई है। जिसके बाद टीम टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है।

संभावित अंतिम एकादश

अफगानिस्तान

अफगानिस्तान टीम को लेकर बात की जाए तो उसमें किसी तरह के बदलाव की उम्मीद काफी कम ही दिखाई दे रहे है। भले ही टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में काफी करीबी हार का सामना करना पड़ा। राशिद खान और मुजीब उर रहमान की गेंदबाजी काफी अहम साबित होगी इस मैच में।

संभावित एकादश – हजरतुल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमनुल्लाह गुरबाज, असगर अफगान, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), करीम जनत, गुलबदीन नईब, राशिद खान, नवीन उल हक, मुजीब उर रहमान।

नामीबिया

स्कॉटलैंड के खिलाफ टीम ने जिस तरह से जीत हासिल की उसके बाद टीम को एकबार फिर से अपने गेंदबाजों से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी। बल्लेबाजी में कप्तान गेरार्ड इरास्मस और डेविड वीजे को अहम भूमिका निभानी होगी।

संभावित एकादश – क्रेग विलियम्स, माइकल वैन लिंगेन, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), गेरार्ड इरास्मस (कप्तान), डेविड वीजे, जेजे स्मिट, जैन फ्रेलिंक, पिक्की या फ्रांस, जैन निकोल लोफी-ईटन, रुबेन ट्रंमपलमैन, ब्रेरानार्ड स्कल्च

संभावित Dream11 टीम

रहमुनल्लाह गुजबाज, नजीबुल्लाह जादरान, हजरतुल्लाह जजई, क्रेग विलियमस, मोहम्मद नबी, जेजे स्मिट, डेविड वीजे (उपकप्तान), मुजीब उर रहमान (कप्तान), नवीन उल हक, राशिद खान, रुबेन ट्रंमपलमैन।