in

अजय जडेजा बोले टीम इंडिया में नंबर सात पर कोई दमदार खिलाड़ी है, तो बस यही है

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ अजय जडेजा ने कहा कि टीम इंडिया मौजूदा समय में बेहतरीन फॅार्म में हैं।

Ravinda Jadeja (Photo by Kieran Galvin/NurPhoto via Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया टीम मौजूदा समय में भारत के दौरे पर है. टीम इंडिया पांच मैचों की वनडे सीरीज़ में 2-0 से आगे है। टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप से पहले यह आखिरी सीरीज़ है। इसके बाद टीम इंडिया को वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम को पाकिस्तान से सीरीज़ खेलनी है।

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने सबसे दमदार खिलाड़ी यानि के रविंद्र जडेजा को आजमा रही है। जडेजा को वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म हासिल करने के पूरे मौके दिए जा रहे हैं।

अजय जडेजा ने कही यह बात

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ अजय जडेजा ने कहा कि टीम इंडिया मौजूदा समय में बेहतरीन फॅार्म में हैं। उन्होंने कहा कि टीम वर्ल्ड कप की संभावित दावेदारों में टॉप टीम मानी जा रही है। जब जडेजा से पूछा गया नंबर सात पर सबसे बेहतरीन खिलाड़ी उनकी नज़र में कौन है।

इस पर जडेजा ने कहा कि नंबर सात पर अगर उनकी नज़र में कोई खिलाड़ी है तो वह हैं रविंद्र जडेजा। उन्होंने कहा कि नंबर सात पर बल्लेबाज़ी करने के लिए जडेजा से बेहतर विकल्प कोई नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि जडेजा की फील्डिंग का टीम में कोई तोड़ नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर जडेजा अपनी बल्लेबाज़ी में सुधार कर लेते हैं तो वह टीम में बेहतरीन बल्लेबाज़ के तौर पर उभर सकते हैं।

Mahendra Singh Dhoni (Photo by Richard Huggard/Gallo Images/Getty Images)

पहले मैदान में इस लड़के को भगाया, थकाया और फिर गले लगाया, माही आप सच में ही कूल हो

Rohit Sharma in second ODI against NZ (Image source Twitter)

भारत की सरज़मी पर रोहित शर्मा ने अपने करियर का बना दिया सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड