देखिये वीडियो: क्या जसप्रीत बुमराह आज भी विराट कोहली को ही मानते हैं अपना कप्तान - क्रिकट्रैकर हिंदी

देखिये वीडियो: क्या जसप्रीत बुमराह आज भी विराट कोहली को ही मानते हैं अपना कप्तान

विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच से पहले जसप्रीत बुमराह पूर्व भारतीय कप्तान की जमकर तारीफ कर रहे है।

Jasprit Bumrah and Virat Kohli India vs England
Jasprit Bumrah and Virat Kohli. (Photo by Daniel Kalisz – CA/Cricket Australia via Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 मार्च से मोहाली में करेगी। मोहाली में खेले जाने वाला पहला टेस्ट मुकाबला विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच होगा।

विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे, जो पहली बार टेस्ट क्रिकेट में में भारत की अगुवाई करेंगे। आपको बता दें, पूर्व भारतीय कप्तान ने 99 टेस्ट में 50.39 के औसत से 7,962 रन बनाए हैं, जिसमें 27 शतक उनके नाम दर्ज हैं।

विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच के अवसर पर,  भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पूर्व भारतीय कप्तान की जमकर तारीफ की है। श्रीलंका सीरीज के लिए नामित उपकप्तान ने कहा भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने की विशिष्ट उपलब्धि कोहली की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।

जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को खास उपलब्धि की बधाई दी

भारत के तेज गेंदबाज ने विराट कोहली को इस खास उपलब्धि की बधाई दी और साथ ही 100वें मैच को महान अवसर करार दिया। उन्होंने जताई हैं कि वह भारत के लिए आगे ऐसे ही योगदान देते रहेंगे।

जसप्रीत बुमराह ने NDTV के हवाले से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा: “यह किसी भी खिलाड़ी के लिए विशेष उपलब्धि होती है। यह उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। अपने देश के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना एक महान अवसर है। उन्होंने भारतीय टीम की सफलता में बहुत योगदान दिया है, और भविष्य में भी बहुत अधिक योगदान देंगे। यह विराट कोहली के शानदार करियर की एक और उपलब्धि हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, और उपलब्धि के लिए बधाई देता हूं।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह विराट कोहली को इस विशेष अवसर पर कुछ उपहार देंगे, तो बुमराह ने कहा कहा अगर भारतीय टीम उनका 100वां टेस्ट मैच जीत जाती हैं, तो फिर इससे बेहतर तोहफा कुछ नहीं हो सकता है। कोहली एक क्रिकेटर के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देना पसंद करते हैं।