Cricket World News: IPL 2024 से आज की मॉर्निंग न्यूज हेडलाइंस (स्पोर्ट्स न्यूज)

अप्रैल 23- Morning न्यूज हेडलाइंस: आज सुबह तक की सभी ताजा खबरें

इस खबर में उन घटनाओं का संक्षिप्त विवरण दिया गया है, जिन्होंने आज IPL में सुर्खियां बटोरीं।

(Photo Source: BCCI/IPL)
(Photo Source: BCCI/IPL)

1) IPL 2024: RR का विजय रथ जारी, MI के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने खेली नाबाद शतकीय पारी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का बेहतरीन मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच में खेला गया था। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराया। राजस्थान रॉयल्स की ओर से सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने काफी निराशाजनक गेंदबाजी की और इसी वजह से टीम को हार झेलनी पड़ी। (पढ़ें पूरी खबर)

2) IPL 2024 Latest Points Table: RR vs MI, मैच-38 का Results, और पॉइंट्स टेबल का ताजा हाल

IPL 2024 Latest Points Table: आईपीएल 2024 के 38वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच के बाद पॉइंट्स टेबल में कुछ भी बदलाव देखने को नहीं मिला है। राजस्थान रॉयल्स जीत के बाद प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के एक कदम और करीब पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल्स 8 मैचों में सात जीत और 14 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। (पढ़ें पूरी खबर)

3) RR vs MI: मुंबई की सफल रणनीति के बाद भी कैसे राजस्थान ने जीत लिया मैच? डिटेल में पढ़ें

RR vs MI: आज आईपीएल 2024 का 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडिंस के बीच खेला गया। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 179 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर 183 रन बनाए और नौ विकेट से मुकाबला जीत लिया। राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन की विस्फोटक साझेदारी के बदौलत यह जीत दर्ज की है और टीम की इस सीजन में यह सातवीं जीत है। (पढ़ें पूरी खबर)

4) IPL 2024: इंजरी के बाद संदीप शर्मा की शानदार वापसी, MI के खिलाफ 5 विकेट चटकाकर जीता प्लेयर ऑफ द मैच

IPL 2024, RR vs MI: Sandeep Sharma Won POTM Award: आईपीएल 2024 के 38वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 विकेट से जीत दर्ज की।। इस जीत के साथ RR प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के एक कदम और करीब पहुंच गई है। टीम 8 मैचों में सात जीत और 14 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स की इस जीत के हीरो रहे संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) जिन्होंने 5 विकेट चटकाए। (पढ़ें पूरी खबर)

5) IPL 2024 Orange and Purple Cap Update: RR vs MI, मैच-38 के बाद कौन है ऑरेंज-पर्पल कैप की रेस में आगे

IPL 2024 Orange and Purple Cap Update: आईपीएल 2024 के 38वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच के बाद ऑरेंज और पर्पल कैप की सूची में ज्यादा बड़े बदलाव देखने को नहीं मिले हैं। ऑरेंज कैप की ताजा सूची में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली 8 मैचों में 379 रनों के साथ अब भी पहले स्थान पर मौजूद है। (पढ़ें पूरी खबर)

6) हार्दिक पांड्या ये किससे ले रहे हैं मुंबई इंडियंस की खास जर्सी; तस्वीर देखकर नहीं होगा आँखों को यकीन

आईपीएल 2024 का 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने बड़ी उपलब्धि हासिलं की है। दरअसल, हार्दिक पांड्या फ्रेंचाइजी के लिए आज अपना 100वां मैच खेल रहे हैं। हार्दिक पांड्या 2015 से 2021 तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे थे। लेकिन आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले MI ने उन्हें रिलीज कर दिया था। (पढ़ें पूरी खबर)

7) “40 गेंदों में शतक जड़ सकते हैं…”- टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली की बड़ी भविष्यवाणी

आईपीएल 2024 में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) RCB के लिए शानदार खेल दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को देखते हुए कोहली का यह फॉर्म विरोधियों के लिए घातक हो सकता है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सौरव गांगुली का मानना है कि विराट कोहली इस वक्त जिस आक्रामकता से खेल रहे हैं, उस हिसाब से वह 40 गेंदों में शतक जड़ सकते हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

8) MI के खिलाफ युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, IPL में अपने 200 विकेट पूरे किए

इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का बेहतरीन मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मुकाबले में मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी खराब हुई है और उन्होंने अपने चार महत्वपूर्ण विकेट 8 ओवर के भीतर ही खो दिए हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

9) IPL 2024: एक नजर डालिए RR vs MI मुकाबले के टॉप-10 फनी मीम्स पर

आईपीएल 2024 के 38वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी है। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में MI ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 179/9 का स्कोर बनाया। इसके जवाब में राजस्थान ने यशस्वी जायसवाल के शतकीय पारी की बदौलत 18.4 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाकर जीत दर्ज की। इस जीत के साथ राजस्थान ने अंकतालिका में अपना स्थान और मजबूत कर लिया है। (पढ़ें पूरी खबर)

close whatsapp