ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में रह सकती है यह संभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में रह सकती है यह संभावित Dream11 टीम

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम का पलड़ा जरूर भारी है लेकिन श्रीलंका ने भी अब तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है।

Aaron Finch & Dasun Shanaka (Photo Source: Getty Images)
Aaron Finch & Dasun Shanaka (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में ग्रुप-1 में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच में अगला मुकाबला 28 अक्टूबर को खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने सुपर-12 अभियान की शुरुआत काफी शानदार तरीके से करते हुए जीत दर्ज की है। जहां ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में 5 विकेट से जीत दर्ज की जिसमें टीम के तेज गेंदबाजों के अलावा बल्लेबाडी में मार्कस स्टोइनिस ने भी अहम भूमिका अदा की थी। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम की नजर दूसरी जीत पर लगी हुई है।

वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका टीम को लेकर बात की जाए उन्होंने क्वालिफाइंग राउंड से जिस तरह अपनी जीत की लय को सुपर-12 में भी बरकरार रखा है वह काफी शानदार रहा। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में टीम के लिए चरिथ असालंका और भानुका राजपक्षा ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अहम अर्धशतकीय पारी खेली थी।

मैच जानकारी:

सुपर-12, ग्रुप-1, मैच-22 – ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका

स्थान – दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, दुबई

दिन और समय – 28 अक्टूबर, भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

दुबई के मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर टॉस काफी अहम भूमिका अदा करने वाला है। दूसरी पारी के दौरान ओस आने की वजह से लक्ष्य का पीछा करना काफी आसान हो जाता है।

संभावित अंतिम एकादश

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर बात की जाए तो पहले मैच में टीम के तीनों तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं स्पिन में एडम जम्पा के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने अहम भूमिका अदा की थी। हालांकि टीम के लिए ओपनिंग जोड़ी जरूर एक समस्या है, जो इस मैच में टीम के लिए एक खतरा बन सकती है।

संभावित एकादश – डेविड वॉर्नर, एरोन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिचल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

श्रीलंका

श्रीलंकाई टीम ने जिस तरह से बांग्लादेश के खिलाफ मैच में प्रदर्शन किया उससे टीम के सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ होगा। हालांकि टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों ने अहम जिम्मेदारी निभानी होगी वहीं चरिथ असलांका और भानुका राजपक्षा से टीम को एकबार फिर से बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

संभावित एकादश – कुसल परेरा (विकेटकीपर), पथुम निशांका, चरिथ असालंका, अविष्का फर्नेंडो, भानुका राजपक्षा, वानिन्दु हसरंगा, दसुन शनाका (कप्तान), चामिका करुणारत्ने, दुष्मांता चामीरा, लाहिरु कुमारा, बिनौरा फर्नेंडो।

संभावित Dream11 टीम

कुसल परेरा, डेविड वॉर्नर (कप्तान), स्टीव स्मिथ, पथुम निशांका, चरिथ असालंका (उपकप्तान), मिचल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, वानिन्दु हसरंगा, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस, चामिका करुणारत्ने।