in

तीसरा वनडे में टीम इंडिया को मिली हार, ये रहे हार के पांच मुजरिम

कंगारू टीम ने मैच 32 रनों से जीत लिया।

indian team vs australia ( image source: twitter)
indian team vs australia ( image source: twitter)

रांची में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरा वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया टीम ने टीम इंडिया को हराते हुए वनडे सीरीज़ में रोमांच पैदा कर दिया। टीम इंडिया सीरीज़ में 2-0 से आगे थी। वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के जीतने के बाद सीरीज़ 2-1 के आंकड़ें पर आ गई है।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से रखे गए 313 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 48.2 ओवरों में 281 रनों पर ऑलआउट हो गई। कंगारू टीम ने मैच 32 रनों से जीत लिया। टीम इंडिया की हार में पांच मुजरिम रहे।

1- रविंद्र जडेजा

टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर शामिल किए गए रविंद्र जडेजा ने काफी निराश किया। रविंद्र जडेजा ने 10 ओवरों में 64 रन लुटा दिए। जिसके बाद टीम इंडिया को काफी नुकसान उठाना पड़ा। रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी में भी खास कमाल नहीं दिखा पाए।

2- विजय शंकर

विजय शंकर ने मैच में काफी निराश किया। पिछले मैच में जीत के हीरो रहे शंकर इस मैच में विफल रहे। शंकर ने 8 ओवरों में 44 रन लुटा दिए।

3- केदार जाधव

केदार जाधव ने मैच में सबसे ज्यादा निराश किया। इस बल्लेबाज़ ने 12 गेंदों में 32 रन लुटा दिए। जिसके बाद टीम इंडिया के सामने 313 रनों का लक्ष्य रखने में कामयाब रही।

4- शिखर धवन- रोहित शर्मा

धवन एक बार फिर फ्लॉप रहे। धवन ने 10 गेंदों में केवल 1 रन बनाया। जिसके बाद टीम इंडिया पूरी तरह से दबाव में आ गई। रोहित शर्मा भी 14 रन बनाकर आउट हो गए।

5- अंबाती रायडू

टीम इंडिया आगामी वर्ल्ड कप में रायडू के बीच में सर्वश्रेष्ठ मध्यक्रम बल्लेबाज़ ढूंढ रही है। जबकि रायडू अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर रहे हैं। रायडू ने 2 रन बनाकर आउट हुए।

David Warner and Smith (Twitter)

पाकिस्तान के खिलाफ इस कारण नहीं हुई स्मिथ और वॉर्नर को ऑस्टेलिया टीम में वापसी

हार के बाद कप्तान विराट कोहली बोले, मुझे लगा था कि ऑस्ट्रेलिया टीम का स्कोर 350 के पार होगा