अजिंक्य रहाणे की टीम इंडिया से हमेशा के लिए छुट्टी होने वाली है! - क्रिकट्रैकर हिंदी

अजिंक्य रहाणे की टीम इंडिया से हमेशा के लिए छुट्टी होने वाली है!

रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने रहाणे को लेकर दिया बड़ा बयान।

Ajinkya Rahane. (Photo Source: Getty Images)
Ajinkya Rahane. (Photo Source: Getty Images) big call if Ajinkya Rahane does not play the 3rd Test against SA: Reetinder Singh Sodhi

सीरीज बदल रही है, मैदान बदल रहा है और टीम बदल रही है, लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन नहीं बदल रहा। सीरीज दर सीरीज रहाणे अपने पुराने रंग में लौटने की कोशिश कर रहे हैं, दूसरे टेस्ट के दौरान उनके बल्ले से अर्धशतक भी निकला। लेकिन वो उस पारी को ना तो बड़ा कर पाए और ना ही टीम इंडिया को हार से बचा पाए, इसकी को देखते हुए टीम इंडिया के एक और दिग्गज ने बड़ा बयान दे डाला है इस बल्लेबाज को लेकर।

अजिंक्य रहाणे के लिए आखिरी हो सकती है ये सीरीज!

कई विदेशी दौरे पर रहाणे ने अपने बल्ले का दम दिखाया है, भारतीय टीम के मध्यक्रम को वो और पुजारा मजबूती देते हैं। लेकिन काफी समय से दोनों ही खिलाड़ी अपने नाम के मुताबिक खेल नहीं दिखा पा रहे हैं, जिसके बाद फैन्स इन्हें टीम से निकालने की बात तक बोलने लगे हैं। साथ सुनील गावस्कर भी पुजारा और रहाणे के करियर पर बड़ा बयान दे चुके हैं, लिटिल मास्टर के मुताबिक आने वाले समय की 1-2 पारियां इनके करियर की कहानी बता सकती हैं।

*रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने रहाणे को लेकर दिया बड़ा बयान।
*रहाणे तीसरा टेस्ट नहीं खेलते हैं तो आगे के लिए कुछ बड़े फैसले हो सकते हैं- सोढ़ी।
*सोढ़ी के अनुसार रहाणे की जगह शायद विहारी को दिया जा सकता है मौका।
*’रहाणे टीम को तीसरा टेस्ट जीता देते हैं, तो उनकी जगह पक्की हो सकती है’।

तीसरे मैच में होगा सीरीज पर फैसला

टीम इंडिया और अफ्रीका के बीच ये 3 टेस्ट मैचों की सीरीज है, जिसमें से 2 मैच खेले जा चुके हैं। जहां पहला मैच टीम इंडिया ने अपने नाम किया था, तो दूसरे मैच में अफ्रीका टीम ने बाजी मार ली थी। अब तीसरा मैच कल से यानी की 11 जनवरी से खेला जाएगा, जो सीरीज का नतीजा तय करेगा।