जसप्रीत बुमराह ने छोड़ी तेज गेंदबाजी, अब स्पिन से करेंगे कमाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

जसप्रीत बुमराह ने छोड़ी तेज गेंदबाजी, अब स्पिन से करेंगे कमाल

जसप्रीत बुमराह ने रविन्द्र जडेजा  का गेंदबाजी एक्शन किया कॉपी।

Ravindra Jadeja and Jasprit Bumrah. (Photo Source: Instagram)
Ravindra Jadeja and Jasprit Bumrah. (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने  खेल के साथ-साथ मस्ती में भी आगे रहते हैं, वहीं टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी टीम के मस्त खिलाड़ियों में से एक हैं। जिसका फोकस उनका अपने खेल पर होता है, उतना ही वो साथ खिलाड़ियों के साथ मौज-मस्ती भी करते हैं। ऐसा ही अब एक चीज निकलकर सामने आई है, जिसने बुमराह को बिना मैच खेले ही सुर्खियों में लगा दिया है।

जडेजा की जगह लेना चाहते हैं टीम में जसप्रीत बुमराह

टीम इंडिया ने इस टी-20 वर्ल्ड कप में अपने करोड़ों फैन्स को निराश किया, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से ही टीम का टूर्नामेंट से बाहर होना तय हो गया था। लेकिन इस वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने हार को भूलाकर कुछ मस्ती भी कि, जिससे टीम का प्रदर्शन बाकी के 3 मैचों में शानदार रहा है। अब इसी मौज-मस्ती का वीडियो सामने आया है।

*जसप्रीत बुमराह ने रविन्द्र जडेजा  का गेंदबाजी एक्शन किया कॉपी।
*नेट्स में बुमराह एक दम जडेजा की तरह गेंदबाजी डालते आए नजर।
*जसप्रीत बुमराह के इस वीडियो को खुद ICC ने किया है शेयर।
*दोनों के एक्शन को एक साथ दिखाया, फैन्स को काफी पसंद आया वीडियो।

यहां देखें बुमराह और जडेजा का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

अब क्या है टीम इंडिया का कार्यक्रम?

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है, वहीं टीम को अब न्यूजीलैंड के साथ घरेलू मैदानों पर 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है और फिर दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज होगी। वहीं कीवी टीम के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पहली बार टीम इंडिया के डेब्यू करने का मौका मिलेगा। न्यूजीलैंड के साथ सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ अहम सीरीज खेलने के लिए रवाना हो जाएगी।