डेविड वॉर्नर की पत्नी ने आलोचकों के मुंह पर मारा तमाचा - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने आलोचकों के मुंह पर मारा तमाचा

कैंडिस वॉर्नर ने डेविड के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का ट्वीट किया साझा।

David Warner and Candice Warner. (Photo Source: Instagram)
David Warner and Candice Warner. (Photo Source: Instagram)

ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 जीत लिया है, साथ ही टीम के हर खिलाड़ी का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में काफी ज्यादा शानदार रहा। इसमें से एक नाम डेविड वॉर्नर का भी था, जिनकी अलग-अलग पारियों ने टीम की जीत में सबसे अहम भूमिका निभाई। वहीं, अब वॉर्नर के प्रदर्शन के साथ-साथ उनकी पत्नी यानी की कैंडिस वॉर्नर का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

आलोचकों को डेविड वॉर्नर की पत्नी का करारा जवाब

डेविड वॉर्नर ने इस टी-20 वर्ल्ड कप में उम्मीदों से ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया और बतौर ओपनर इस बल्लेबाज ने जमकर रन बटोरे। जहां वॉर्नर ने टी-20 वर्ल्ड कप की 7 पारी में बल्लेबाजी करते हुए अपने खाते में 289 रन डाले, साथ ही वॉर्नर को इस दमदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया। जिसके बाद उनकी पत्नी कैंडिस ने जमकर ट्वीट पर ट्वीट किए।

*कैंडिस ने डेविड के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का ट्वीट किया साझा।
*कैंडिस ने लिखा- आउट ऑफ फॉर्म और काफी बूढ़ा और धीमा।
*इस ट्वीट के जरिए कैंडिस ने आलोचकों के मुंह पर मारा तमाचा ।
*साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में तंज कसने के लिए हंसने वाली इमोजी भी लगाई।

कैंडिस वॉर्न के 2 ट्वीट

क्या सनराइजर्स हैदराबाद के लिए था क्या ये ट्वीट?

कैंडिस के इस ट्वीट को फैन्स IPL की टीम SRH से जोड़कर देख रहे हैं और फैन्स की मानें तो कैंडिस ने अपने ट्वीट के जरिए SRH की टीम पर तंज कसा है। दरअसल, इस साल सनराइजर्स हैदराबाद ने वॉर्नर को टीम से एकदम अलग सा कर दिया था, जहां पहले फेज में उनसे टीम की कप्तानी से ली गई थी और दूसरे फेज में उनको टीम से भी बाहर कर दिया गया था। इसके बाद वो सिर्फ होटल में बैठकर टीम का मैच देख रहे थे, वहीं वॉर्नर के भारतीय फैन्स भी काफी ज्यादा नाराज हुए थे और SRH को सोशल मीडिया पर निशाने पर ले लिया था।