आईपीएल 2018: मैच से पहले जीवा ने माही की टीम CSK को किया चीयर्स - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल 2018: मैच से पहले जीवा ने माही की टीम CSK को किया चीयर्स

MS Dhoni
MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

आज आईपीएल सीजन 11 का आगाज हो रहा है मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल सीजन 11 का रंगारंग आगाज के बाद पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के साथ होगा. आईपीएल के पहले मैच के लिए जहां क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित हैं वहीं दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा अपने पापा की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर्स करती हुई नजर आई.

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का एक बहुत ही प्यारा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पापा मैं सिंह धोनी की टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पढ़ा इस फोटो में जीवा सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का कैप लगाकर विक्ट्री देते हुए नजर आ रही हैं और इस फोटो को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है. ‘क्यूट थाला’ यानी क्यूट लीडर.

चेन्नई सुपर किंग्स दो साल के बैन के बाद आईपीएल सीजन 11 में वापसी कर रही है. चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 आईपीएल सीजन खेला है. जिसमे वो 2 सीजन की विजेता रही है. और इस सीजन में फैंस चेन्नई सुपर किंग्स में माही की वापसी को लेकर काफी उत्साहित भी है क्योंकि उन्हें लगता है कि माही फिर चेन्नई सुपर किंग्स को विजेता बना सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी पुरानी टीम पर भरोसा करते हुए महेंद्र सिंह धोनी सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को रिटेन किया है. और चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी को कप्तानी देकर आईपीएल सीजन 11 का खिताब अपने नाम करना चाहती है. धोनी पुणे सुपरजाइंट्स के लिए भी आईपीएल में खेल चुके हैं. धोनी आईपीएल में 159 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 3561 रन बनाया है. और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 70 रहा है.