दूसरे दिन मिला क्रिस गेल को खरीददार, पहले दिन फैंस उड़ा रहे थे मजाक - क्रिकट्रैकर हिंदी

दूसरे दिन मिला क्रिस गेल को खरीददार, पहले दिन फैंस उड़ा रहे थे मजाक

Chris Gayle
Chris Gayle. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11 के ऑक्शन में पहले दिन टी-20 क्रिकेट में सबसे विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले बैट्समैन क्रिस गेल का ऑक्सन नहीं हुआ था. लेकिन उम्मीद लगाई जा रही थी कि दूसरे दिन शायद क्रिस गेल को कोई खरीद ले. और ऐसा ही हुआ क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ रुपए में खरीद लिया है.

क्रिस गेल आईपीएल में पिछली बार विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में खेल चुके हैं. लेकिन इस बार गेल की जगह मैक्कुलम को खरीदा गया है क्रिस गेल एक विस्फोटक बल्लेबाज है लेकिन बेंगलुरु की टीम ने इस बार ब्रैंडन मैक्कुलम को अपनी टीम में शामिल किया है क्योंकि मैक्कुलम भी T20 के अच्छे बल्लेबाज रहे हैं.

वही ब्रैंडन मैक्कुलम की बात की जाए तो उन्होंने साल 2008 में आईपीएल के इतिहास में पहली सेंचुरी लगाई थी. और उन्होंने आईपीएल में कुल 2 सेंचुरी लगाई है. लेकिन क्रिस गेल उनसे ज्यादा टॉप है. क्रिस गेल ने आईपीएल में 5 शतक जड़ा है. और ऐसे में क्रिस गेल को ख़रीददार ना मिलता तो उन्हें दुख जरूर होता. वहीं दूसरी ओर पहले दिन सोशल मीडिया पर क्रिस गेल को ख़रीददार नहीं मिलने पर फैंस उनका मजाक भी उड़ा रहे थे.

https://twitter.com/virendr_sehwag/status/957121098776117250

वही IPL के पहले दिन क्रिस गेल को किसी टीम में नहीं लिए जाने पर कुछ फैंस ने ट्वीट किया था. और लिखा था गेल है तो खेल है. लेकिन फैंस ने क्रिस गेल की जगह ब्रैंडन मैकुलम को टीम में लेने पर कोई एतराज भी नहीं जताया है. मगर आज दूसरे दिन क्रिस गेल की किस्मत ने उनका साथ दिया.