कोच सुरेंद्र भावें मानते है इस भारतीय खिलाड़ी में है विशेष प्रतिभा - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोच सुरेंद्र भावें मानते है इस भारतीय खिलाड़ी में है विशेष प्रतिभा

Kedar Jadhav
Kedar Jadhav. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के खिलाड़ी केदार जाधव ने अपने मेहनत और लगन के बदौलत काफी कम समय मे क्रिकेट जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. केदार अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से चर्चा में रहते है और यही वजह है कि उन्हें घरेलू क्रिकेट में किए गए प्रदर्शन की वजह से उन्हें आईपीएल में जगह मिलती है. और बड़े बड़े दिग्गज खिलाड़ी भी केदार की चर्चा करने से पीछे नही हटते है.

इंडियन प्रीमियर लीग में भी देखा गया है कि केदार जाधव ने विस्फोटक बल्लेबाजी की है. पिछले आईपीएल में केदार जाधव ने रॉयल चैलेंजर्स के लिए काफी धमाकेदार पारी खेली थी और यही वजह है कि इस बार केदार जाधव को चेन्नई सुपर किंग्स ने मोटी रकम लगाकर अपने पाले में डाल लिया है. केदार जाधव को चेन्नई सुपर किंग्स ने 7.8 करोड़ रुपये की मोटी रकम लगाया है.

केदार एक अच्छे बल्लेबाज होने के साथ साथ अपनी स्पिन गेंदबाजी से कई ओवर भी खिंच लेते है. मुंबई के कोच सुरेंद्र भावे ने केदार जाधव की तारीफ करते हुए कहा है कि केदार में एक विशेष प्रतिभा है. भावे कहते है कि केदार को आईपीएल में मोटी रकम मिली है वो उसके काबिल है. और वो रकम उन्हें पिछले आईपीएल में मिलने चाहिए थे. केदार वर्तमान में काफी अच्छी स्थिति में हैं और वो दक्षिण अफ्रीका में अच्छा परफॉर्म करते हैं तो अप्रैल में एक अच्छे खिलाड़ी के रूप उभरकर सामने आएंगे.

सुरेंद्र भावे का मानना है कि केदार जाधव कम से कम गेंदों पर भी अच्छी और उत्कृष्ट बल्लेबाजी करते है. वो जब जब ज्यादा गेंद खेलते हैं तो आगे जाकर काफी तेजी से रन भी निकालते हैं. और चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें 5-6 पर उपयोग कर सकता है, और केदार जाधव में एक विशेष प्रतिभा है जिसकी वजह से वो अपना शॉर्ट्स खुद बनाते हैं