डेविड वार्नर के आईपीएल में रिटेन किये जाने पर जो बर्न्स ने उड़ाया उनका मजाक सोशल मीडिया पर - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेविड वार्नर के आईपीएल में रिटेन किये जाने पर जो बर्न्स ने उड़ाया उनका मजाक सोशल मीडिया पर

David Warner of Australia
David Warner of Australia. (Photo by Morne de Klerk/Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का सीजन यदि कहा जाए अभी से शुरू हो गया है तो कहना गलत नहीं होगा क्योंकी जिस तरह से देश भर के क्रिकेट फैन इसके बारे में अभी से चर्च कर रहे है उससे इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आईपीएल का आने वाला 11 वां सीज पहले के सीजनों से कही बड़ा होने वाला है और इसका एक उदहारण 4 जनवरी को ही मिल गया था जब आईपीएल में हर फ्रेंचाइजी इस बात का निर्णय ले रही थी कि उन्होंने किस खिलाड़ी को इस सीजन में रिटेन किया है और उसी में एक नाम ऑस्ट्रेलिया टीम उपकप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर का आता है जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किया है.

रिटेन करने वाले सभी कर रहे धन्यवाद

2018 के इस आईपीएल सीजन में फ्रेंचाइजी ने जिन भी खिलाड़ियों को रिटेन किया है उन खिलाड़ियों ने अपनी फ्रेंचाइजी को सोशल मीडिया के माध्यम से धन्यवाद कहना नहीं भूले और इसी कड़ी में डेविड वार्नर ने अपनी फ्रेंचाइजी को भी धन्यवाद इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से कहा क्योंकी हर खिलाड़ी अपनी टीम और फैन्स से इमोशनली जुड़ा हुआ है और इस खेल को वे बेहद प्यार भी करते है.

12 करोड़ में किये गयें रिटेन

इस बार सभी 8 फ्रेंचाइजी ने मिलकर 17 खिलाड़ियों को रिटेन किया जिसमे सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने कप्तान डेविड वार्नर और भुवनेश्वर कुमार को रिटेन किया है. वार्नर को हैदराबाद ने रिटेन करने के लिए 12 करोड़ रूपये दिए जिसके बाद वार्नर ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए टीम और सभी का धन्यवाद दिया जिसके बाद उन्ही के साथी खिलाड़ी जो बर्न्स ने इस पोस्ट पर एक फनी रिप्लाई किया.

यहाँ पर देखिये वार्नर का पोस्ट

आप भाग्यशाली हो वार्नर

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जो बर्न्स ने वार्नर के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुये लिखा “टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान आप भाग्यशाली है जो आपको 12 करोड़ रिटेन होने पर मिले”  31 साल के वार्नर को जो बर्न्स की तरफ से ये एक बिल्कुल सही रिप्लाई था. लेकिन ये मजाक सही तरह से लोगों के बीच में नहीं गया जिसमे वार्नर को इसमें पैसे के लिए खेलते हुए कहा गया है और ये वार्नर जैसे खिलाड़ियों के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है क्योंकी वे इस खेल के प्रति बेहद ही लगाव रखते है.

यहाँ पर देखिये जो बर्न्स के मजाक पर वार्नर ने क्या रिप्लाई किया

Joe Burns
(Photo Source: Instagram)
David Warner
(Photo Source: Instagram)